सरपंच-सचिव के आगे कार्यवाही करने में रहे विफल तहसीलदार और बीडीओ: जिला परिषद सीओ के पास पहुँचा मामला

काश्तकार की जमीन पर दबंगई के चलते इंटरलॉकिंग सड़क कार्य जबरदस्ती से करने का मामले ने पकड़ा तूल

Mar 26, 2022 - 20:28
Mar 26, 2022 - 20:31
 0
सरपंच-सचिव के आगे कार्यवाही करने में रहे विफल तहसीलदार और बीडीओ: जिला परिषद सीओ के पास पहुँचा मामला

भुसावर (भरतपुर,  राजस्थान/ रामचंद्र सैनी) सुहारी ग्राम पंचायत के सरपंच सचिव सहित तहसीलदार के पास  कारवांन कलाहर के पास निजी खातेदारी में सरपंच व सचिव द्वारा जबरजस्ती से सड़क बनाने का पहुँचा मामला लेकिन सरपंच व सचिव के खिलाफ नही हो सकी कोई कार्यवाई,काश्तकार द्वारा खसरा नम्बर 253/158 सहित 158 /248 पर अवैध रुपये से सड़क इंटरलॉकिंग का कार्य करना बताया जिसके उपरांत काश्तकार ने विकास अधिकारी व सरपंच सचिव से कार्य को रोकने की बात कही लेकिन दबंगई के चलते उल्टे काश्तकार को धमकाया गया |

वही विकास अधिकारी के पास सुनबाई नही होने पर प्रार्थी युवक गांव कारवांन निवासी अमरे पुत्र खरवी ने तहसीलदार को पत्र के जरिये शिकायत से अवगत कराया यहां तक तहसीलदार ने स्वयं पत्र को फॉरवर्ड कर सम्बंधित अधिकारी को जांच करने के आदेश दिए लेकिन कोई कार्यवाई नही हो सकी ।यहां तक मामला यही नही रुका उसके उपरांत भी सरपंच व सचिव द्वारा कार्य जारी रखा गया लेकिन प्रार्थी के दूसरे परिवार द्वारा जिला परिषद सीओ को शिकायत की गई जिसके उपरांत जिला परिषद सीओ ने मामले की जांच करवाने व उचित कार्यवाई करवाने की बात कही ।

मामले को लेकर यह बोले जिम्मेदार (तहसीलदार) :-

  • सवाल:- क्या ग्राम पंचायत सुहारी के प्रार्थी द्वारा खातेदारी की जमीन पर जबरदस्ती से सड़क का कार्य करवाया जा रहा है उस मामले में क्या अपडेट है ।

उत्तर:- मुझे मामले का कोई पता नही है क्या मामला है और न ही मेरे पास इस प्रकार का कोई मामला आया नही है ।

  • सवाल:- तहसीलदार जी आपके पास प्रार्थी द्वारा जो पत्र सौपा गया उसको आपने पटवारी को फॉरवर्ड किया है और आप कह रहे मामले का कोई पता नही है ।

उत्तर:- हा लेकिन उसमें में कुछ नही कर सकता मामला विकास अधिकारी से जुड़ा है वही मामले में कार्यवाई कंरेंगे ।

  • सवाल:- क्या खातेदारी की जमीन का मामला आपके पास नही आता वह भी विकास अधिकारी ही देखते है क्या जी ? 

उत्तर:- पत्रकारों को में इन चीजों के जबाब देना उचित नही समझता हूं आप अपने हिसाब से ही सब कुछ कर लो ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है