अवैध खनन सामग्री से भरे ऑवरलोडिंग डम्परों की निकासी का खेल शुरू

Feb 13, 2023 - 23:06
 0
अवैध खनन सामग्री से भरे ऑवरलोडिंग डम्परों की निकासी का खेल शुरू

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ भगवानदास) सांसद रंजीता कोली की मांग के बाद खनन सामग्री से भरे ऑवरलोडिंग वाहनो पर अंकुश लगने से आमजन ने राहत की सांस ली थी। लेकिन यह सिलसिला फिर से जारी हो जाने से आमजन को परेशानी का सामना करना पड रहा है। हम बातदे की गत वर्ष सांसद रंजीता कोली ने कामां के धिलावटी व पहाडी के नांगल क्रशर जॉन में आचनक दौरा कर आवरलोडिंग व अवैध खनन के कारोबार का उजागर किया था।

उसके बाद खनन सामग्री से भरे वाहन पहाडी थाने के घाटमीका से ही हरियाणा के पुन्हाना होकर उतर प्रदेश की निकलने लगे। ऑवलोडिग के संचालन करने वाली एक यूनियन भी ठप हो गई थी। अब फिर से ये खनन सामग्री से भरे ऑवरलोडिग डम्फर रात दिन मे सारेआम निकलते दिखाई दे रहे है।जिन पर अदव के लिए तिरपाल ढकी रहती है। जिसके कारण आमजन पर फिर से खतरा मढराने लगा है।

जानकार लोगो का कहना है कि अवैध खनन का पत्थर बिना रवन्ना के मिली भगत से निकल रहा है। अवैध निकासी को लेकर केई बार पुलिस व डम्फर संचालको के बीच तू-तू- मैं-मैं होने के मामले प्रकाश मे आऐ है।

हिम्मत सिह (एएसपी कामां)  का कहना है कि- दोनो थानो की पुलिस ऑवरलोडिंग डम्फरो पर कार्रवाही करती है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है