महंगाई राहत कैंप मे आमाला(बहड़को)के ग्रामीण लोगो ने आकर दो चोरी हुए ट्रांसफार्मर दिलाने के लिए दिया लिखित निवेदन

Jun 6, 2023 - 06:41
 0
महंगाई राहत कैंप मे आमाला(बहड़को)के ग्रामीण लोगो ने आकर दो चोरी हुए ट्रांसफार्मर दिलाने के लिए दिया लिखित निवेदन

रैणी(अलवर)महेश चन्द मीना,

अलवर के रैणी-उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत-बहडको कला के आमाला गांव के 25---30 ग्रामीण लोग बिजली विभाग के गढ़ीसवाईराम जेईएन की कार्यशैली से परेशान होकर कानेटी पंचायत मुख्यालय पर महंगाई राहत कैंप मे आये और गढ़ीसवाईराम जेईएन के उपर मनमानी , तानाशाह व ड्युटी मे लापरवाह होने का आरोप लगाते हुए बताया है कि हमारे आमाला गांव में 24 व 25/5/2023 की एक ही रात मे दो सिंगल फेज ट्रांसफार्मर चोरी हो गए है जिनकी सूचना गढ़ीसवाईराम जेईएन को उसी समय दे दी गई थी लेकिन आज 05 जून तक भी एक भी ट्रांसफार्मर नही दिए गए है जिससे पूरे गांव मे अन्धेरा छाया रहता है तथा रात के समय नन्हे मुन्हे बच्चो को मच्छर काटने से वो रातभर रोते रहते है तथा मौसमी बिमारियो के शिकार हो रहे है तथा गर्मी का मौसम है जिससे गर्मी के प्रकोप के साथ साथ मवेशियो को पीने के लिए पानी की अति विकट समस्या आ रही है और घरेलू कार्य जैसे दही की छाछ करने मे समस्या सहित अनेक समस्याओ से जुझना पड रहा है ये सभी समस्याओ की चर्चा कैम्प प्रभारी के नाम लिखित प्रार्थना पत्र दिया है जिसकी ऐवज मे रैणी प्रधान व बीडीओ ने प्रार्थना पत्र को परिवेदना रजिस्ट्रर मे दर्ज कर बिजली विभाग को दे दी है और ग्रामीण लोगो को जल्दी ही समस्या समाधान का आश्वासन दिया है।
उल्लेखनीय है कि गढ़ीसवाईराम जेईएन की पूर्व मे भी कई बार ड्युटी मे लापरवाही बरतने की शिकायत आई है लेकिन फिर भी जेईएन गढीसवाईराम के कार्य व्यवहार मे कोई सुधार नही हुआ है।
ग्रामीण लोगो ने मिडिया के माध्यम से भी बिजली विभाग के उच्चाधिकारियो से निवेदन किया है कि जल्द से जल्द ट्रांसफार्मर दिलाये जावे और हम सभी को गर्मी से निजात दिलाने का श्रम करे व मवेशीयो के लिए पेयजल संकट से निजात दिलावे तथा गर्मी के मौसम को ध्यान मे रखकर जल्द से जल्द ट्रांसफार्मर दिलाकर हमारी समस्या समाधान कराने का श्रम करे। स्थानीय विधायक जौहरीलाल मीना से भी मिडिया के माध्यम से निवेदन किया है।  मिडिया को यह सारी जानकारी आमाला से कानेटी कैंप मे आये 25--30 ग्रामीण लोगो द्वारा दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................