बीती रात को चार घरो सो रहे दम्पती के लाखो रूपये के जेवर-नकदी लेकर चोर फरार

Apr 25, 2023 - 19:09
 0
बीती रात को चार घरो सो रहे दम्पती के लाखो रूपये के जेवर-नकदी लेकर चोर फरार

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ भगवानदास) बीती रात्री को कामां सडक़ मार्ग पर  कृषि उपज मण्डी के सामने वसी कलोनी में अज्ञात चोरो ने  चार घरो मे घुसकर लाखो रूपये के जेंबर नगदी चोरी करके फरार हो गए है।सूचना पर आधा घंटा बाद पुलिस ने मोके पर पहुची।  आस पास चोरो की तलाश की लेकिन कोई सुराग नही लगा है।जबकि एक जने ने घटना की रिर्पोट थाना पहाडी मे दर्ज करा दी है।

थाना पहाड़ी में बुराना निवासी मोहन पुत्र अजीराम गूजर ने दर्ज रिर्पोट में बताया है की २४अप्रेल  की रात्री के करीब 12-1 बजे की बात ही  की मेरी मंा रूपन देई,पत्नि गीता कमरे में सो रही थी।मै स्वय भी घर पर ही सो रहा था। मेरे कमरे  की अलमारी में दो सोने की चैन, चार सोने की अगूठी,1 पेन्डल,ओम, दो एक्सीसबैक,एसबीआई के एटीएम कार्ड  और 9०हजार रूपये अलमारी में रखे हुये थे ।  मकान का निर्माण कार्य में हार थक जाने के बाद रात्रि कोमेरे घर पर मकान का कार्य चल रहा है । जिससे हम हारे थके होने के कारण सभी सो गए। दो ढाई बजे पत्नि की नींद खुली तो कमरे में रखी अलमारी का ताला टूटा हुआ मिला। जिसमें से कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गये । इधर उधर तलाश करने पर समान का खाली बैग बरामदे में पड़ा हुआ मिला। घटना की सूचना कन्टोल रूम भरतपुर को भी दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची एव घटना के बारे मे जानकारी की मैं अभी तक चोरो की तलाश मे जुट गई।

इनके समीप बसे हुए बुराना निवासी दशरथ पुत्र भंॅवर गूर्जर, चतरसिह पुत्र सियाराम, काडू पुत्र रामहेत के घर में सोने के जेबर व नकदी चोरी करके ले गए है उस समय ये लोग  मे घरो मे सोए हुएथे। एक साथ चार घरो मे चोरो  ने चोरी को अंजाम देकर फरार हो गए पुलिस अलसुबह आस पास बस रहे घूमतू परिवारो के डेरो पर पुलिस ने बदमाशो की तलाश शुरू की लेकर को सुराग नही लगा है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है