घटना एवं दुर्घटना में मृतक को पुष्पांजलि स्वरुप व्यापार महासंघ ने भेंट किये अंतिम वस्त्र

Jun 28, 2023 - 17:39
Jun 28, 2023 - 18:02
 0
घटना एवं दुर्घटना में मृतक को पुष्पांजलि स्वरुप व्यापार महासंघ ने भेंट किये अंतिम वस्त्र

अंता (बारान, राजस्थान/शफीक मंसूरी) व्यापार महासंघ अन्ता ने उपजिला अस्पताल को चिकित्सा प्रभारी डाक्टर हरीश मीणा एवं चिकित्सा टीम को घटना, दुर्घटना एवं अनजान मृत मानव शरीर को पुष्पांजलि स्वरुप 305  अतिंम वस्त्र ( कफ़न ) भेटं किया। अन्ता शहर में पहली बार किसी संस्था ने मानव जीव के अन्तिम स्थल पर उसके मृत शरीर पर भारतीय संस्कृति के अनुरूप वस्त्र उढ़ाकर सम्मान प्रदान करने की पहल की है जिसकी नगर वासियों ने काफी सराहना की है।
व्यापार महासंघ अध्यक्ष रामेश्वर खण्डेलवाल ने कहा कि आमजन हितार्थ सेवा कार्यों के लिए हम हमेशा तत्पर रहेंगे  पूर्व में भी लॉकडाउन के समय व्यापारिक संगठनों ने व्यापार महासंघ के आह्वान पर अपने सामर्थ्य अनुसार मानव सेवा के लिए बढ़-चढ़ कर भागीदारी निभाई है और आगे भविष्य में भी हर परिस्थिति में सेवा कार्य महासंघ के माध्यम से जारी रहेगा।

व्यापार महासंघ संचालक एवं कपड़ा व्यापार संघ अध्यक्ष कुलदीप नामा ने बताया की महासंघ  "मक़सद सेवा"  के भाव के साथ आमजन की सेवा के लिए हर क्षेत्र एवं हर आपात स्थिति में अपने स्तर पर जितना सम्भव हो जनसेवा के लिए सदैव संकल्पित रहेगा। आज व्यापार महासंघ ने मक़सद सेवा एवं सेवा ही मकसद के भाव के साथ अन्ता शहर में भारतीय संस्कृति के अनुसार मृत शरीर को वस्त्र रुपी सम्मान प्रदान कर अपने सेवा के अभियान की शुरूआत की है, और इसी प्रकार आमजन के सहयोग की सहभागिता मिलती रही तो आगे भविष्य में अनेकों सामाजिक कार्यों में हम भागीदारी निभाने का प्रयास करते रहेंगे। इस अवसर पर कपड़ा व्यापार संघ जिला उपाध्यक्ष पंकज मालव, मेडिकल एसोसिएशन से अमित मंगल, व्यवसाई भगवान मालव, रुखसार भाई, समाजसेवी एवं मिडियाकर्मी पवन मोहबीया, घनश्याम दाधीच,दिपक चोरसिया आदि ने उपस्थित रहकर आमजन के सम्मान से जुड़े अंतिम वस्त्र भेंट करने के दौरान अपनी सहभागिता निभाई।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................