बहरोड स्थित शहीद पार्क मे लायंस क्लब बहरोड रॉयल के द्वारा एक वाटर कूलर का उद्घाटन करवाया गया

इस अवसर पर लायंस इंटरनेशनल का 104 वां स्थापना दिवस भी सभी लायंस क्लब सदस्यों व कस्बे वासियों के साथ में बहुत ही धूमधाम से मनाया गया । स्थापना दिवस सभी क्लब सदस्यों ने केक काटकर व मेल्विन जोंस को याद करके मनाया । और यह बेहद ही सुखद अवसर रहा कि आज ही के दिन शहीद पार्क में भामाशाह के माध्यम से लायंस क्लब बहरोड रॉयल की प्रेरणा से वाटर कूलर का उद्घाटन किया गया

Jun 8, 2020 - 00:36
 0
बहरोड स्थित शहीद पार्क मे लायंस क्लब बहरोड रॉयल के द्वारा एक वाटर कूलर का उद्घाटन करवाया गया
बहरोड स्थित शहीद पार्क मे लायंस क्लब बहरोड रॉयल के द्वारा एक वाटर कूलर का उद्घाटन करवाया गया

बहरोड (अलवर)

शहर के मध्य में स्थित शहीद पार्क  जो कि नवनिर्मित पार्क है मे लायंस क्लब बहरोड रॉयल के द्वारा आज सायं 4:00 बजे उसमें अपनी प्रेरणा से एक वाटर कूलर का उद्घाटन करवाया गया । यह वाटर कूलर क्षेत्र निवासी श्री राजकुमार जी व निखिल यादव एवं श्री बजरंग लाल जी नांगल खोड़िया वालों के सामूहिक सहयोग से शहीद पार्क में लगवाया गया । साथ ही इस अवसर पर लायंस इंटरनेशनल का 104 वां स्थापना दिवस भी सभी लायंस क्लब सदस्यों व कस्बे वासियों के साथ में बहुत ही धूमधाम से मनाया गया । स्थापना दिवस सभी क्लब सदस्यों ने केक काटकर व मेल्विन जोंस को याद करके मनाया । और यह बेहद ही सुखद अवसर रहा कि आज ही के दिन शहीद पार्क में भामाशाह के माध्यम से लायंस क्लब बहरोड रॉयल की प्रेरणा से वाटर कूलर का उद्घाटन किया गया । इस अवसर पर अतिथि के रूप में नवनिर्वाचित रीजन चेयरपर्सन लायन कृष्ण यादव व रिजिन सेक्रेटरी लायन के पी बर्वे भी उपस्थित रहे । लायन अध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल ने सभी अतिथियों का भामाशाहों व कस्बे वासियों का स्वागत किया व कहा कि लायंस क्लब बहरोड रॉयल की शुरू से यह सोच रही थी कि शहर के मध्य में एक ऐसा पार्क बने जहां पर लोग शाम को आ कर अपना समय बिता सकें योगा कर सकें मेडिटेशन कर सकें । व वार्ड पार्षद हरीश सिमरिया का भी स्वागत किया गया व उन्हें आभार व्यक्त किया गया कि उन्हीं की मेहनत से यह प्रयास सफल हो पाया है ।

साथ ही नवनिर्वाचित अध्यक्ष ललित शर्मा जी ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप सभी यूं ही निरंतर मेरा साथ बनाए रखें और क्लब निश्चित रूप से अपने ऊंचाइयां छूता रहेगा मुख्य अतिथि के रूप में लायन कृष्ण यादव जी ने भी कहा कि लायंस क्लब सदा पीड़ित मानवता की सेवा करता रहा है और हम करते रहेंगे ।

इसी अवसर पर लायन सतनारायण जी अग्रवाल ने शहीद पार्क में कार्य करवाने हेतु 21000 की राशि व पूर्व पंच श्री राजकुमार शर्मा जी माचल वालों ने 5100 की राशि भी क्लब को देने की घोषणा की ।इस अवसर पर लायन राकेश रोहिल्ला , दिनेश अग्रवाल लायन एडवाइजर लाइन कृष्ण अग्रवाल निर्वाचित एडवाइजर लायन महेंद्र शर्मा मुकेश यादव सुशील कुमार जितेंद्र छिपा हर्षित जैन आदि अन्य लायन साथी कस्बे वासी उपस्थित रहे ।

बहरोड से योगेश शर्मा की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................