मुंडावर के बाद तिजारा थाना क्षेत्र में भी ससुर और पुत्रवधु के शर्मनाक शारीरिक रिश्ते हुए उजागर

Aug 14, 2020 - 12:03
 0
मुंडावर के बाद तिजारा थाना क्षेत्र में भी ससुर और पुत्रवधु के शर्मनाक शारीरिक रिश्ते हुए उजागर

तिजारा अलवर

जिले के मुंडावर थाना क्षेत्र में हाल ही में एक युवक ने अपनी पत्नी के ससुर से नाजायज सम्बन्ध के चलते अपने पिता की हत्या कर दी थी।अब तिजारा थाना क्षेत्र में भी ऐसा ही पवित्र रिश्तों की धज्जियां उड़ाने वाला घृणित मामला प्रकाश में आया है।ससुर के कथित दुष्कर्म की शिकार एक तीस वर्षीय महिला ने रपट में कहा,उसका पति ट्रक ड्राइवर होने की वजह से ज्यादातर समय घर से बाहर ही रहता है।वह अपने बच्चों के साथ ही घर में अन्य पारिवारिक सदस्यों के साथ रहती है।पांच दिन पूर्व उसका पचपन वर्षीय ससुर का शैतान जाग गया और वह आधीरात को उसके कमरे में दबे पांव आया और उसके साथ मुंह काला किया।

इधर,तिजारा थानाप्रभारी जितेंद्र नावरिया के अनुसार चूंकि महिला से जुड़ा गंभीर मामला होने और पुलिस की जवाबदेही तय होने की वजह से त्वरित रपट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है लेकिन मामले की वास्तविकता तफ्तीश पूर्ण होने या फिर जल्द कोई ठोस सबूत मिलने के बाद ही आ पाएगी।
इधर,सूत्रों के अनुसार विवाहिता के पति के अमूमन बाहर रहने की वजह से ससुर और विवाहिता के मधुर सम्बन्ध बन गए।ये सम्बंध काफी समय से चल रहे थे। जिस दिन वह बलात्कार की घटना बता रही है उस दिन शायद किसी पारिवारिक सदस्य या फिर खास परिचित को अवैध सम्बन्ध की भनक लग गई और विवाहिता ने अपने बचाव में दुष्कर्म के पांच दिन बाद मुकदमा दर्ज करवा कर पति,परिवार और ग्रामीणों की आंख में धूल झोंकने का प्रयास किया है।
बहरहाल एक के बाद एक पुत्रवधु और ससुर के अवैध सम्बन्ध उजागर होने से समाज-परिवार के बने मूल ढांचे की दीवार में दरार आ रही है।परिवार में हो रहे ऐसे मामलों विशेषकर पिता तुल्य कहे जाने या माने जाने वाले ससुर के कुकृत्य ने सभ्य समाज की संरचना को झिंझोड़ कर रख दिया है।सनद रहे अबला नारी जब घर में ही सुरक्षित नहीं है ऐसे में वह खुले आसमान के नीचे खुलकर सांस लेकर अपने आप को सुरक्षित महसूस कर पाएगी उसकी कल्पना भी करना बेमानी ही होगी।

      राजीव श्रीवास्तव

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................