बेढम में मुख्य सड़क पर गहरे गड्ढे और जलभराव के चलते आधा दर्जन गांवों के लोगों का रास्ता निकलना हुआ मुश्किल

Dec 10, 2021 - 20:38
 0
बेढम में मुख्य सड़क पर गहरे गड्ढे और जलभराव के चलते आधा दर्जन गांवों के लोगों का रास्ता निकलना हुआ  मुश्किल

ड़ीग (भरतपुर, राजस्थान/ पदम जैन) ड़ीग उपखंड के गांव बेढंम में मुख्य सड़क पर वने गड्ढों और उनमें जलभराव के चलते ग्राम वासियों सहित इस मार्ग से जुड़े आधा दर्जन गांवों के लोगों को आवागमन में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
ग्रामीणों ने बताया है कि बेढंम की प्याऊ से गांव बेढंम होकर जाने वाली डामर सड़क पर वीरी सिंह के घर से महेश चंद के मकान तक लगभग 100 मीटर क्षेत्र में डेढ़ से 2 फुट गहरे गड्ढे बने हुए है। जिनमें प्रजापति मोहल्ले के लोगों के घरों से निकलने वाला पानी भरा रहता है । इससे इस रास्ते से होकर  लोगो का पैदल निकलना तो दूर वाहनों तक का निकलना मुश्किल हो रहा है। तथा आए दिन दुपहिया वाहन गढ्ढो में फस कर दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। जबकि यह गांव की मुख्य सड़क है तथा अढ़ावली, अंजारी ,ककड़ा, गढ़ी मेवात सहित आधा दर्जन गांवो को जाने का रास्ता है ।ग्रामीणों का कहना है कि गांव बेढ़म में गत माह आयोजित वैठक में ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर इस समस्या से अवगत कराया था ।तथा पूर्व में ग्राम पंचायत बेढम के सरपंच को भी कई बार इस संबंध में कह चुके हैं ।पर आज तक इस समस्या का निराकरण नहीं किया गया है। ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर से इस समस्या के निराकरण के लिए इस क्षेत्र में सीसी रोड और नालियों का निर्माण कराने की मांग की है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है