अलवर के चूड़ी मार्केट में आग 14 घंटे बाद बुझी, 2 करोड़ के नुकसान की आशंका

जिस समय लोग दीपावली की खुशियां मना रहे थे ठीक उसी समय चूड़ी मार्केट के दुकानदारों ओर उनके परिवार रो रहे थे। किसी ने नहीं सोचा था की इस त्योहार पर ये मानसिक वेदना झेलनी होगी कोरोना के चलते पहले ही व्यापार मे मंदी चल रही थी वही इस अग्निकांड ने सब कुछ तबाह कर दिया

Nov 15, 2020 - 22:21
 0
अलवर के चूड़ी मार्केट में आग 14 घंटे बाद बुझी, 2 करोड़ के नुकसान की आशंका
अलवर के चूड़ी मार्केट में आग 14 घंटे बाद बुझी, 2 करोड़ के नुकसान की आशंका

अलवर/राजस्थान

अलवर। चूड़ी मार्केट में लगी आग से दुकानदारो का करोड़ों का नुकसान हो गया। बाजार संकरा होने से दमकल को आग बुझाने में खासी परेशानी आई।

शहर में शनिवार शाम को दीपावली पूजन के तुरंत बाद चूड़ी मार्केट में ऐसी आग लगी कि बुझाने में 14 घंटे लग गए। एक-एक कर 15 दुकानों का करीब 2 करोड़ रुपए का सामान राख में बदल गया। आग बुझाने में  दमकलों को 100 से अधिक चक्कर लगाने पड़े  फिर भी रविवार सुबह  तक धुआं निकलता रहा।

बेहद सकरा व सघन बाजार होने के कारण दमकलों का पहुंचना भी मुश्किल हो गया। शाम करीब 7 बजे लगी आग में अगले दिन रविवार सुबह  तक भी वहां धुआं निकलता रहा। साड़ी के बड़े शोरुम का पूरा सामान राख में तब्दील हो गया। दुकानों मे दीपावली के त्योहार ओर आगामी शादी के सावों के चलते पूरा माल भरा हुआ था रविवार को सुबह तक दुकानों की बेसमेंट से धुआं निकलता रहा। व्यापारियों ने बताया कि रातभर दमकल के जरिए आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया लेकिन आग बेसमेंट में ज्यादा लगी हुई थी जिसके कारण आग पर काबू पाने में कई घंटे ज्यादा लगे हैं।

दुकानदारो के परिवारों की आजीविका का एकमात्र साधन दुकान है ओर दुकान के का सारा सामान जलने लगा तो दुकानदार ओर उनके परिवार के लोग बिलखने लग गए जिस समय लोग दीवाली की खुशियां मना रहे थे ठीक उसी समय चूड़ी मार्केट के दुकानदारों के परिवार रो रहे थे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................