फर्जी फर्म बनाकर कंपनियों को बगैर भुगतान किए माल मंगवाकर धोखाधडी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

करीब 13 लाख रुपये की कीमत के माल की धोखाधडी करने का आरोपी रोहतक से गिरफ्तार

Aug 23, 2021 - 23:42
 0
फर्जी फर्म बनाकर कंपनियों को बगैर भुगतान किए माल मंगवाकर धोखाधडी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

आरोपी अमित कुमार के कब्जे से करीब 8 लाख की कीमत का माल (पॉली) बैग्स व स्ट्रेच फिल्म) बरामद 

भिवाडी (अलवर,राजस्थान)  चोपानकी थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए फर्जी फर्म बनाकर कंपनियों से लाखों रुपए की ठगी करने वाले एक शातिर ठग को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि यह शातिर ठग अब तक दिल्ली, हरियाणा , सोनीपत, साहिबाबाद एवं राजस्थान में दर्जनों कंपनियों से माल मंगवा कर लाखों रुपए का चूना लगा चुका हैं।  चोपानकी थाना अधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि 12 अगस्त को  वरुण सिंह गहलोत पुत्र श्री नवाब सिह निवासी  कजारिया ग्रीन भिवाड़ी ने मामला दर्ज कराया कि बेस्टोप्लास्टर इंडस्ट्रीज प्रा. लि. प्लॉट 1326 (ए) रीको इंडस्ट्रियल क्षेत्र चौपानकी में स्थित है जो कि पी. पी. गौरव कोरोगे पोली बैग, स्ट्रेच फिल्म इत्यादि बनाने का काम करती हैं।
हमारे पास इंडियन मार्ट से मैसर्स ए. के. इंटरप्राइजेज प्लॉट नं 193 कुताना इंडस्ट्रियल एरिया नई आई डी.सी. रोहतक के द्वारा माल लेने हेतु अनुसंधान आया जिसको हमने कोटेशन के आधार पर तीन बार अलग-अलग बिल एवं बिल्टी के माध्यम से करीब तेरह लाख रुपए का माल भेज दिया , माल भेजने के बाद पेमेंट के लिए बात की तो वह टालमटोल करने लगा शक होने पर कंपनी प्रतिनिधि ने रोहतक जाकर बताए गए पते पर तलाश की तो वह पता एवं फर्म के मालिक का नाम फर्जी पाया गया जिस पर पुलिस ने बड़ी ही गंभीरता से जांच की  एवं इस मामले में मोबाइल नंबरों के आधार पर अमित कुमार नाम के व्यक्ति का भी शामिल होना पाया गया,  जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी अमित कुमार सिंह पुत्र मुकेश सिंह राजपूत निवासी शास्त्री नगर रोहतक को गिरफ्तार कर लिया एवं आरोपी के कब्जे से करीब 8 लाख रुपए के पॉलीबैग एवं स्ट्रेच फिल्म बरामद की है। बहरहाल पुलिस के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ी पूछताछ की जा रही है ।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................