पचास लाख की फिरौती नहीं देने पर अपहरण की धमकी देने वाले बदमाश गिरफ्तार

*कैंटीन से निकाल देने का साजिशकर्ता को था मलाल* *साजिशकर्ता ने धमकी-अपहरण के लिए हरियाणा के बदमाशों का लिया सहयोग*

Nov 23, 2020 - 14:17
 0
पचास लाख की फिरौती नहीं देने पर अपहरण की धमकी देने वाले बदमाश गिरफ्तार

बहरोड़/अलवर

बहरोड़ थानाप्रभारी विनोद सांखला के अनुसार गांव जागुवास निवासी और जापानी जोन औधोगिक क्षेत्र की कैंटीन संचालक बलवीर प्रजापत को अज्ञात बदमाश ने व्हाट्सएप कॉल कर पचास लाख की फिरौती नहीं देने पर कैंटीन में काम करने वाले उसके लड़के शेरसिंह का अपहरण करने की कई दफे धमकी दी।मामला दर्ज होने के बाद साइबर सेल की मदद से व्हाट्सएप कॉल नंबर को ट्रेस किया गया।इसी आधार पर बारी बारी से और अलग अलग स्थानों से हरियाणा के बदमाश प्रदीप उर्फ गिल्लू उर्फ कैरा, साहिल उर्फ गुरुगांवड़ी,अनिल उर्फ लीलू और मक्खन को गिरफ्तार किया गया।इन्ही बदमाशों से की गई पूछताछ के आधार पर मुख्य साजिशकर्ता कर्मपाल को भी गिरफ्तार किया गया।

दरअसल कर्मपाल शेरसिंह के साथ ही कैंटीन में काम करता था लेकिन किसी बात को लेकर दोनों में अनबन होने पर शेरसिंह ने कर्मपाल को कैंटीन से निकाल दिया था।कर्मपाल को  मलाल था कि उसको कैंटीन से निकाल कर उसकी बेज्जती की है।शेरसिंह और बलवीर को सबक सिखाने के लिए ही कर्मपाल ने हरियाणा के इन गिरफ्तार बदमाशों का सहारा लेकर पचास लाख की फिरौती के लिए शेरसिंह के अपहरण योजना बनाई लेकिन बदमाश फिरौती नहीं देने पर शेरसिंह का अपहरण करते उससे पहले ही बहरोड़ पुलिस की ततपरता से रंगदारी वसूलने की योजना बनाने वाले हरियाणा के बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए।कर्मपाल ने बदमाशों को बलवीर से सहज ही फिरौती की रकम मिलने का प्रलोभन दिया था।पुलिस फिलहाल गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

        *राजीव श्रीवास्तव*

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................