गोपालगढ़ के जोतदरियॉ मे पति ने पत्नि को लाठी से मार डाला, हत्यारा पति गिरफ्तार

पत्नि की बच्चेदानी का कराया ऑपरेशन

Mar 5, 2021 - 00:57
 0
गोपालगढ़ के जोतदरियॉ मे पति ने पत्नि को लाठी से मार डाला, हत्यारा पति गिरफ्तार
फोटो -आरोपी पुलिस की पकड में

पहाड़ी (भरतपुर,राजस्थान/ भगवानदास) गोपालगढ़ थाने के गांव जोतदरिया में खेत पर महिला की हत्या के मामले पति ही हत्यारा निकला। पुलिस पूछताछ में पति ने पत्नि की हत्या का खुलासा किया है। जिसे देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना प्रभारी पूरनचंद  ने बताया है कि जॉच मे संदेह की सुई पति की ओर जा रही थी।जिसे कडार्ई से पूछताछ  खुलासा करते हुए बताया की  उसने पत्नि रूकईयॉ का गत दिनो अलवर में बच्चेदानी का ऑपरेशन कराया था। उसको केई बार दबाई दिलाकर भी लाया। दबा खत्म होने पर पत्नि दबा लाने के लिए दबाव बनाती थी। ओर गाली गलोच करने लगी। उसके परेहज भी चल रहे थे। उल्टा सीधा बोलने पर उसे खेत पर ही गुस्सा आ गया। वहॉ रखी लाठी से उसके उपर प्रहार कर दिऐ ।जिससे उसकी मौके पर मौेत हो गई। घटना घटित होने के बाद मंनगत कहानी रचकर गांव के दो जनो को पुरानी रजिंश के कारण फंसाने के लिए रिर्पोट में नामजद किया गया था। पुलिस ने जोतदरियॉ निवासी   कमरूदीन पुत्र चांव खॉ को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।जिसे गुरूवार  देर सायं कामा न्यायालय में पेश किया गया।जहॉ से दो दिन के रिमाण्ड पर पुलिस  को सोप दिया गया है।
 मनंगढत रची कहानी- जोतदरियॉ निवासी कमरूदीन पत्नि रूकईयॉ  के साथ सोमवार को सरसो की फसल निकलवाने के बाद रखवाली के लिए दोनो खेत पर सो रहे थे।ऑपरेशन के बाद दबाईयॉ व परेहज आदि पर अमल नही करने को लेकर दोनो में कहासुनी हो गई। गाली गलोच के बीच पति ने लाठी मारकर पति की हत्या कर दी थी। रिर्पोट में खेत पर चोर आने की मनंगढत कहानी रच दी। खडी फसल मेे अपने आप को छुपकर पत्नि पर हमला होते देखता रहा। दो जनो को पहचान भी लिया हेै। डर कर गांव की तरफ भाग छूटा। वापस आने पर  पत्नि मृत मिली।रजिश के कारण बदले की भावना से गांव के दो जनो को  रिर्पोट में नामजद कर दिया था।  


 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................