अलवर जिले में फिर म़ोब लिंचिंग का मामला आया सामने , नाबालिक बच्चे को लाठी-डंडों से मारपीट कर उतारा मौत के घाट

लगभग 5 6 घंटे पुलिस प्रशासन ग्रामीण सहित भाजपा विश्व हिंदू परिषद के साथ शव को रखकर के गहमागहमी रही आवागमन में भी रही खासी परेशानी ।

Sep 20, 2021 - 03:08
 0
अलवर जिले में फिर म़ोब लिंचिंग का मामला आया सामने , नाबालिक बच्चे को लाठी-डंडों से मारपीट कर उतारा मौत के घाट

बड़ौदामेव (अलवर,राजस्थान) विस्तृत जानकारी के अनुसार अलवर जिले के बड़ौदामेव थाने के अंदर एक रिपोर्ट दर्ज 336 /2021 ओमप्रकाश/ सुन्ना राम जाति बेरवा निवासी भटपुरा ने बतलाया के मेरा बेटा मोटरसाइकिल पर सायंकाल 7:00 बजे बड़ौदामेव से भटपुरा जा रहा था रास्ते में मीना का बास में मेरे पुत्र योगेश को रसीद पुत्र ना मालूम जाति पठान मुबीना पत्नी नामालूम जाति पठान निवासी मीना का बास बड़ौदामेव अलवर पर आरोप लगाते हुए बताया कि उनके साथ अन्य चार लोगों ने मेरे पुत्र को घेर लिया तथा कहा कि तूने हमारी लड़की को टक्कर क्यों मारी है, तब मेरे लड़के योगेश ने कहा कि मैंने टक्कर नहीं मारी तथा लड़की खुद गिर पड़ी तब मुलजी मानव ने मेरे पुत्र योगेश के ऊपर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया तथा मेरे पुत्र योगेश के साथ मारपीट की जिससे मेरे पुत्र योगेश के कान में खून बहने लगा तथा मेरे पुत्र योगेश के शरीर पर मारपीट के चोटें आई हैं मेरे पुत्र योगेश की मानसिक स्थिति बिगड़ गई है तथा मेरे पुत्र योगेश कोमा में चला गया है पता मेरे पुत्र के पेड़ मोबाइल जिसमें एयरटेल कंपनी की सिम जिसका मोबाइल नंबर 730 0 484 185 डली हुई थी । 
जिसको मुलजिमानो ने बदनियत चोरी से निकाल लिया। मेरे पुत्र योगेश को विजय पुत्र रामलाल विनोद पुत्र राम स्वरूप ,सनील पुत्र छगनी, राम प्रसाद पुत्र सुन्नूराम ,मोनू पुत्र रामप्रसाद, अरुण पुत्र हुकमचंद ने मेरे पुत्र योगेश को बेहोशी की हालत में उठाकर बड़ौदामेव के सरकारी अस्पताल में लाए जहां से मेरे पुत्र योगेश को अलवर रैफर कर दिया मेरे पुत्र को सानिया अस्पताल अलवर में ले गए तथा वहीं से हालत गंभीर होने से होने के कारण मेरे पुत्र को जयपुर रैफर कर दिया मेरे पुत्र योगेश का s.m.s. अस्पताल में इलाज चल रहा था मेरे पुत्र योगेश की हालत गंभीर बनी हुई है रिपोर्ट करता हूं कि उक्त मुलजी मानव के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जावे मेरे पुत्र योगेश के शरीर पर आई चोटों की मेडिकल जांच की जाए इस प्रकार 15 तारीख की घटना में 17 तारीख को मामला बड़ौदामेव थाने में दर्ज करवाया जिसको लेकर s.m.s. में इलाज के दौरान ही गंभीर रूप से घायल योगेश ने 18 सितंबर को देर रात ही अंतिम श्वास लेकर दम तोड़ दिया जिसकी सूचना को पाकर के गांव में क्षेत्र में तनाव की स्थिति पैदा हो गई और जैसे ही मृतक का शव पहुंचा तो रास्ते में ही अलवर भरतपुर मार्ग पर शीतल व बड़ौदामेव के बीच स्थित ईदगाह पर शव को रखकर के इंसाफ की मांग परिवार सहित क्षेत्रवासी करने लगे जिस पर थाना अधिकारी चंद्रशेखर शर्मा ने सूचना अपने उच्च अधिकारियों को दी जिस पर वृत्त पुलिस उप अधीक्षक लक्ष्मणगढ़ राजेश शर्मा अपने सर्किल पुलिस जाब्ता लेकर के पहुंचे जिसमें लक्ष्मणगढ़ थाना अधिकारी अजीत सिंह स्पेशल पुलिस जाब्ता एडिशनल एसपी श्रीमन मीणा , व एडिशनल एसपी सरिता सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारियों का दल मौजूद रहा जिसमें दोपहर 2:00 बजे से लेकर के साय काल 7:00 बजे तक गहमागहमी रही महिलाओं का हुजूम सड़कों पर आ बैठा पुलिस शव को ले जाना चाह रही थी पर महिलाएं शव को हाथ लगाने नहीं दे रही थी इधर भीम आर्मी सेना भी आ पहुंची और भीम आर्मी सेना भरतपुर के अध्यक्ष साहब सिंह को गिरफ्तार किया है। और भीम आर्मी सेना के द्वारा शव को उठाने को ले करके इनकी छह प्रमुख मांगे थे जो इस प्रकार हैं मृतक योगेश के साथ मारपीट करने वाले सभी आरोपी गण की अति शीघ्र गिरफ्तारी हो , थाना अधिकारी बड़ौदामेव व एसआई इलियास खान की घोर लापरवाही रही है पक्षपात पूर्ण विहार रहा है उन्हें तुरंत निलंबित किया जाए।,
 मृतक परिवार को आजीविका का सहारा नहीं है तो तुरंत सरकार से 3000000 रूपए का आर्थिक मदद की जाए।, मदनलाल के द्वारा की गई तहरीर रिपोर्ट को एफ आई आर नंबर 336/2021 ने पत्रावली शामिल कर एससी एसटी एक्ट के तहत जांच करें। इस तरह अपनी मांगों को रखते हुए रखी वही गिरफ्तार हुए भीम आर्मी सेना के भरतपुर जिला अध्यक्ष साहब सिंह को छुड़वाने के पश्चात ही शव को ले जाने के लिए परिवार जन की रजामंदी हुई और देर से आए शव को लेकर के गए शव का दाह संस्कार रात्रि को कर दिया गया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................