शत प्रतिशत वैक्सीनेशन की मुहिम में सरपंच अपने दायित्व का निर्वाह पूरी जिम्मेदारी से निभाए - हेमंत

Jun 22, 2021 - 03:12
 0
शत प्रतिशत  वैक्सीनेशन की मुहिम में सरपंच अपने दायित्व का निर्वाह पूरी जिम्मेदारी से निभाए - हेमंत

डीग / पदम जैन 

ड़ीग -21 जून  पंचायत समिति डीग के सभागार में सोमवार को सरपंचों की बैठक लेते हुए एस डी एम हेमंत कुमार ने कहा कि  वैक्सीनेशन कोरोना से बचाव का सुरक्षा कवच है इसलिए   लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए सभी सरपंच अपने अपने क्षेत्रों में शत प्रतिशत   वैक्सीनेशन कराने में प्रशासन का सहयोग करें। 
 विकास अधिकारी ने कहा कि ववली राम जाट ने कहा कि  लोगों को जागरूक करके  और सभी को और ना बचाव के टीके लगवा कर ही कोरोना को हराया जा सकता है इसलिए सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों का दायित्व है कि वह टीकाकरण की मुहिम में अपना सहयोग देकर सरकार की शत प्रतिशत वैक्सीनेशन  के अभियान को सफल बनाएं ताकि इसे विश्वव्यापी महा मारी से छुटकारा पाया जा सके। इस मौके पर सभी ग्राम पंचायतों के सरपंच उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................