गो वंश को सड़क पर खुले छोड़ने वाले मालिकों का पता लगाएगी पालिका

Jun 25, 2021 - 23:18
 0
गो वंश को सड़क पर खुले छोड़ने वाले मालिकों का पता लगाएगी  पालिका

भीलवाड़ा/ जहाजपुर/  बृजेश शर्मा

दूध देना बंद कर देने के बाद गौवंश को सड़क पर खुला छोड़ने वाले मालिकों पर पालिका प्रशासन जल्द ही लगाम कसने जा रहा है। सड़कों पर आवारा घूमने वाले जानवरों से आए दिन सड़क हादसे होते रहे हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए पालिका प्रशासन द्वारा कड़ा रुख अख्तियार करते हुए ऐसे गौवंश मालिकों का पता लगाया जाएगा।

नगर पालिका अधिशासी अधिकारी सुरेंद्र मीणा ने बताया कि अभी फिलहाल सड़क पर आवारा घूम रहे गौवंश के सामने चारे की समस्या को देखते हुए हरे चारे की व्यवस्था करवाना शुरू किया गया है ताकि बेसहरारा गौवंश भूखा नही रहे आगामी समय में गौवंश के पीने की पानी की समस्या का समाधान करने के लिए छोटी छोटी सीमेन्ट की टंकिया रखवाई जायेगी ताकि कोई गौवंश प्यासा नही भटके। 

आगामी समय में सडको पर घूमने वाले गौवंश को गौशाला पहुचवाया जायेगा ताकि सडको पर दुर्घटना नही हो, नगर के निवासी जिनके गौवंश खुले घूम रहे है उनको घर पर बाधना शुरू कर दे अन्यथा गौवंश के ऐसे मालिको का भी पता लगाया जायेगा जो कि दूध देना बंद कर देने के बाद गौवंश को सडको पर बेसहारा घूमने के लिए छोड देते है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................