ड़ीग - कुम्हेर के प्रत्येक गांव का सर्वांगीण विकास कराना मेरी पहली प्राथमिकता -विश्वेंद्र सिंह

Jul 5, 2021 - 01:48
 0
ड़ीग - कुम्हेर के प्रत्येक गांव का सर्वांगीण विकास कराना मेरी पहली प्राथमिकता -विश्वेंद्र सिंह

डीग (भरतपुर, राजस्थान) डीग-कुम्हेर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव और कस्बे का सर्वांगीण विकास कराना मेरी पहली  प्राथमिकता है।  आप लोग एक जुट होकर विकास  कार्यों के स्टीमेट बनाकर लेकर  आए विकास के लिए धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। यह बात रविवार को ड़ीग -कुम्हेर के विधायक एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री विशवेंद्र सिंह ने डीग उप खंड  के गांव कठैरा में नवनिर्मित दाढ़ी वाले बाबा के मंदिर का फीता काटकर लोकार्पण करते हुए कहीं।
उन्होंने गांव वालों की मांगों पर कहा कि गांव में खरंजो के निर्माण में संशोधन गांव वालों की मंशा के हिसाब से करा दिया जावेगा। जहां तक गांव के श्मशान भूमि पर से अतिक्रमण हटवाने की बात है।  अतिक्रमण आप ही लोगों ने ही कर रखे हैं। इसलिए आप  अपने अपने अतिक्रमण स्वयं हटाले ।बाकी मैंने उप जिला प्रशासन से कह दिया है। शमशान भूमि की नाप तोल कर अतिक्रमण हटवा दिए जाएंगे।  तथा उसकी चारदीवारी करवा दी जावेगी। अन्य समस्याओं के लिए आप कमेटी बनाकर उनके संबंध में एसडीएम डीग से मिल ले आपकी समस्याओं का प्राथमिकता से निराकरण करा दिया जावेगा । इस मौके पर ग्राम वासियों द्वारा विधायक सिंह का चांदी का मुकुट पहनाकर गर्म जोशी से स्वागत किया गया। उन्होंने दाढ़ी वाले बाबा की प्रतिमा की विधिवत पूजा अर्चना की । तथा ग्रामीणों की समस्याएं सुनते हुए मौके पर ही संबंधित अधिकारियो  को उनके निराकरण के निर्देश दिए ।  
ड़ीग पहुचने पर डीग भरतपुर रोड स्थित परिवहन कार्यालय  के सामने नगरपालिका अध्यक्ष निरंजन टकसालिया के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा विधायक विश्वेंद्र सिंह का माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया। इस मौके पर  ए.एस.पी. बुगलाल मीणा सहित प्रशासनिक अधिकारी मोजूद थे । विधायक विशवेंद्र सिंह ने बयाना में कार्यरत बीडीओ लखन कुंतल के डीग स्थित निवास पर पहुँचकर उनकी माता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की ।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................