नगरपालिका क्षेत्र को पूर्ण विकसित करना ही मेरा लक्ष्य - कान्तीप्रसाद मीणा

Sep 13, 2021 - 15:38
 0
नगरपालिका क्षेत्र को पूर्ण विकसित करना ही मेरा लक्ष्य - कान्तीप्रसाद मीणा

थानागाजी (अलवर,राजस्थान) थानागाजी विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने रविवार को कस्बे की शिव बगीची में आमजन संवाद कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा की थानागाजी नगरपालिका क्षेत्र को पूर्ण विकसित करना मेरा प्रथम लक्ष्य है  कस्बे की हर गली गली में सीसी सड़क बनवाने के लिए 4 करोड़ रुपये स्वीकृत करवाये जा चुके है। विधायक कान्ती प्रसाद मीणा रविवार को आमजन के साथ चौपाल पर बैठकर संवाद कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत कर रहे थे। विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने पिछले माह से एक नई पहल करते हुए आमजन के बीच मे जाकर स्वयं आगे से कार्य करने के लिए सलाह मशविरा कर रहे है। विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने कहा कि मेरा दायित्व है की नगरपालिका क्षेत्र के हर नागरिक की सुविधा के लिए सभी कार्य समय पर पूर्ण हो। कार्यक्रम में बाजार के सभी व्यापारी , बाजार के निवासियों ने भाग लिया आमजन के संवाद कार्यक्रम में विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए कहा की विकास में सबसे बड़ी बाधा बढ़ता हुआ अतिक्रमण है , इसके लिए आप सभी को अतिक्रमण हटाने में पूर्ण सहयोग करना पड़ेगा ।

विधायक ने कहा कि अतिक्रमण सहमति हटेगा तो विकास भी सम्भव होगा। अतिक्रमण हटाने में आमलोगों की सहमति होना बहुत जरूरी है। कस्बे में पार्किंग की समस्या भी बहुत अधिक रहती है जिसका समाधान रामलीला मैदान में पार्किंग व्यवस्था के माध्यम से हल की जा सकती है , इसके लिए नगरपालिका प्रशासन रामलीला मंडल से बात करके समाधान निकले। पार्षद राजेन्द्र शर्मा ने मातामाई से आगे बनने वाले रोड़ के लिए विधायक साहब का धन्यवाद ज्ञापित किया। पार्षद राकेश पंचौली ने कहा कि विधायक साहब ने मेरे वार्ड की सभी समस्याओं का निराकरण करवाया है । जनसंवाद कार्यक्रम में विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने कहा कि नगरपालिका के साथ साथ आप सभी लोगो को भी जागरूकता के साथ हर काम मे सहभागिता निभानी होगी। आगामी 2 अक्टूबर से प्रशासन शहरों के संग अभियान शुरू होने वाला है , इसमें आमजन से जुड़े हुए सभी काम होंगे। इस शिविर में सभी लोगो को आगे आकर अपने कार्यों का निस्तारण करवाना चाहिए ।साथ ही आमजन को स्वयं आगे आकर अतिक्रमण हटाने में सहयोग करना चाहिए ताकि कस्बे के कायाकल्प होगा। विधायक कान्ती प्रसाद मीना ने स्थानीय समस्याओं को तुरन्त निस्तारित करने के लिए नगरपालिका के कनिष्ठ अभियंता भोलूराम सैनी को निर्देशित किया। आमजन संवाद कार्यक्रम में नगरपालिका चैयरमैन चौथमल सैनी , उपचैयरमैन सावित्री राजेश शर्मा , कनिष्ठ अभियंता भोलूराम सैनी , पार्षद सुरेश शर्मा , पार्षद रमेश कुम्भावत , पार्षद रघुवीर सोनी , पार्षद महेन्द्र योगी , पार्षद राकेश पंचौली , पार्षद सुरेश शर्मा , पार्षद प्रीतम हरसाना , पार्षद ताराचंद वाल्मीकि , पार्षद रोशन लाल शर्मा , मुरली पाण्डेय , हरिमोहन शर्मा सहित आमजन की उपस्थिति रही ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................