कुख्यात बदमाश पपला को कड़ी सुरक्षा में लाया गया बहरोड़

Oct 11, 2021 - 17:48
 0
कुख्यात बदमाश पपला को कड़ी सुरक्षा में लाया गया बहरोड़

बहरोड (अलवर, राजस्थान/ मयंक जोशीला) बहरोड़ हवालात कांड के मुख्य आरोपी विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को हरियाणा पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच बहरोड़ के जेनपुरबास गांव लेकर आई है। पुलिस पूछताछ में पपला ने हथियार छुपाने की बात कबूल करने के बाद हरियाणा पुलिस पपला को शिनाख्त कराने जेनपुरबास गांव लेकर आई है।
पुलिस पूछताछ में पपला की ओर से बताई गई जगह की तलाशी ली गई। जिसके बाद जेनपुरबास गांव में शिनाख्त परेड कराने के बाद हरियाणा पुलिस पपला गुर्जर को बहरोड़ थाने लेकर आई है। जहां पर हरियाणा पुलिस के अधिकारियों ने बहरोड़ पुलिस से संपर्क किया ओर पूरे मामले में अधिकारियों में वार्ता हुई। 5 सितंबर 2019 को बहरोड़ पुलिस ने पपला को करीब 32 लाख की राशि के साथ गिरफ्तार किया था। लेकिन अगली सुबह 6 सितंबर को पपला के साथी बहरोड़ पुलिस थाने में फायरिंग कर पपला को छुड़ाकर ले गए थे। इस घटना के बाद पूरी बहरोड़ थाना पुलिस को लाइन हाजिर किया गया था। जबकि मामले में चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड भी किया गया था।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................