व्यक्ति ने तीन लोगो पर लगाया जबरन अपहरण कर ले जाने का आरोप

Oct 24, 2020 - 00:03
 0
व्यक्ति ने  तीन लोगो पर लगाया जबरन अपहरण कर ले जाने का आरोप

भरतपुर,राजस्थान 
डीग (23 अक्टूबर) डीग उप खंड के गांव पास्ता निवासी एक व्यक्ति ने तीन जनों के खिलाफ बुधवार की शाम उसे जबरन कार में डालकर अपहरण करके उत्तर प्रदेश के टप्पल थाना अंतर्गत गांव बाजोता लेजाने ओर टप्पल पुलिस द्वारा उसे  अपहरणकर्ताओं  के चंगुल से मुक्त कराने का मुकदमा थाना खोह में  दर्ज कराया है।
खोह थाना प्रभारी धारा सिंह के अनुसार गांव पास्ता निवासी अरुण सिंह ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि 21 अक्टूबर की सांय करीब 6 बजे वह अपने ताऊ के लड़के आसकरन के साथ गांव पास्ता में अपने खेतों पर सरसों की फसल को देखने गया था इसी दौरान एक ब्रेजा गाड़ी आकर खेत पर रुकी और उसमें सवार देवकरण और राजकुमार पुत्र रनबीर जाट तथा नरेंद्र उर्फ लाला पुत्र विक्रम सिंह निवासीयान गांव वाजोता थाना टप्पल जिला अलीगढ़ उत्तर प्रदेश गाड़ी से नीचे उतरे और अपहरण करने की नियत से उसका मुंह बंद कर उसे गाड़ी में डालकर ले जाने लगे उसके शोर मचाने पर उसके ताऊ का लड़का आसकरन भाग कर आया पर तब तक उक्त आरोपी उसे कार  में डाल कर अपने गांव वाजोता ले भागे । 
आसकरन ने उक्त घटना की जानकारी उसके भाई और पिता को दी जिस पर उसके भाई ने 112 नंबर टप्पल थाने को फोन कर इस बारदात की जानकारी दी जिस पर टप्पल थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे उक्त आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया और इसकी सूचना उसके पिता को दी इसके बाद उसके पिता रमन सिंह टप्पल जाकर  22 अक्टूबर को उसे पास्ता लेकर आए।

  • पदम चन्द जैन की रिपोर्ट 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................