दक्षिण वृत पुलिस अधीक्षक कार्यालय का विधायक ने किया उद्घाटन

Jul 18, 2021 - 20:36
 0
दक्षिण वृत पुलिस अधीक्षक कार्यालय का विधायक ने किया उद्घाटन

रामगढ़ (अलवर,राजस्थान) रामगढ में सार्वजनिक निर्माण विभाग के पुराने भवन में दक्षिण वृत पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय का उद्घाटन विधायक साफिया जुबेर और एसपी तेजस्वनी गौतम द्वारा किया गया। इस अवसर पर विधायक साफिया जुबेर ने कहा कि रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने और आमजन को पुलिस उपाधीक्षक के समक्ष अपनी पीड़ा प्रस्तुत करने में आ रही परेशानियों से निजात दिलाने के लिए और बजट घोषणा को साकार रूप देते हुए रामगढ़ में पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय का आज मेरे द्वारा उद्घाटन किया गया है  इससे आमजन को बार-बार अलवर चक्कर लगाने से निजात मिलेगी और डीएसपी भी क्षेत्र में हो रहे अपराध पर शीघ्रता से मॉनिटरिंग कर पाएंगे। मेरे द्वारा चुनाव के समय किए गए लगभग सभी वायदे पूरे कर दिए गए हैं।

पिछले 10 सालों से रामगढ़ में भाजपा विधायक के रहने से लोगों में सांप्रदायिक जहर भर दिया गया है और मेरे लिए सांप्रदायिक सद्भावना बनाए रखना एक चैलेंज है कोशिश करूंगी कि रामगढ़ क्षेत्र में सभी लोग आपस में भाईचारे से रहे और सद्भावना बनी रहे।इस अवसर पर एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया कि दक्षिण वृत पुलिस उपाधीक्षक के अंडर में MIA  गोविंदगढ़ ,रामगढ़ ,नौगांवा थाना क्षेत्र आता है और रामगढ़ में डीएसपी कार्यालय खुलने से क्षेत्र में होने वाली घटना दुर्घटना पर शीघ्रता से डीएसपी द्वारा मॉनिटरिंग की जा सकेगी। इस अवसर पर एडिशनल एसपी सरिता सिंह रामगढ़ थाना अधिकारी रामनिवास मीणा गोविंदगढ़ थाना अधिकारी चंद्रशेखर शर्मा MIA  थाना अधिकारी वीरेंद्र यादव, रामगढ़ ब्लॉक कॉन्ग्रेस मंडल अध्यक्ष विमल जैन पूर्व सरपंच रज्जाक योगेश गजेंद्र शर्मा धीरज शर्मा दिनेश गणेश बाल्मिक अनिल जैन राम मेघवाल सहित कांग्रेस पार्टी के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................