आमजन का सवाल क्या नेताओं के लिए लागू नहीं होती सोशल डिस्टेंसिंग और धारा 144, किसान चौपाल में उमड़े हजारों लोग

Dec 25, 2020 - 21:21
 0
आमजन का सवाल क्या नेताओं के लिए लागू नहीं होती सोशल डिस्टेंसिंग और धारा 144, किसान चौपाल में उमड़े हजारों लोग

अलवर,राजस्थान / हीरालाल भूरानी:
खैरथल:- कस्बे में शुक्रवार को भाजपा की ओर से विशाल किसान चौपाल का आयोजन किया गया! किशनगढ़ रोड पर आयोजित कार्यक्रम में हजारों की संख्या में उक्त चौपाल में लोग मौजूद रहे! जिसमें सोशल डिस्टेंस की अवहेलना साफ दिखाई दी! कार्यक्रम के अनुसार शुक्रवार को भारी काफिले के साथ राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव, अलवर सांसद बालक नाथ सहित बीजेपी के पूर्व विधायक व मंत्री खैरथल कस्बे में पहुंचे! यहां सबसे पहले अंबेडकर चौराहे पर बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया तथा उसके बाद लक्ष्मी नारायण मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना की गई ! इस दौरान भारी संख्या में लोगों का समूह उनके साथ मौजूद रहा! लक्ष्मी नारायण मंदिर मैं पूजा के बाद राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव सहित अन्य भाजपा के नेता गण खुली जिप्सी में सवार होकर नगर पालिका में हाल ही में भाजपा के  बोर्ड बनने पर विजय जुलूस प्रारंभ किया गया !

जिसके तहत कस्बे के मुख्य बाजार, रेलवे फाटक, किशनगढ़ रोड पर भारी जनसमूह की ओर से पदाधिकारियों का माल्यार्पण व पुष्प वर्षा कर स्वागत अभिनंदन किया गया! विजय जुलूस का समापन किशनगढ़ रोड पर स्थित गैलेक्सी ग्रीन सिटी के सामने कार्यक्रम स्थल पर किया गया ! उक्त कार्यक्रम में करीबन 2 से 3000 लोगों के बैठने की कुर्सियां लगाई गई जो कि कम पड़ गई ! भारी भीड़ की मौजूदगी में आमजन में तथा पुलिस  व प्रशासन में दबे मुंह से एक ही चर्चा सुनी जा रही थी की प्रशासन की ओर से जारी कोविड-19 गाइडलाइन, सोशल डिस्टेंस, मास्क की अनिवार्यता, धारा 144 नियम क्या आमजन के लिए ही लागू होते हैं ! गरीब आदमी के लिए लागू होते हैं, दुकानदार व ग्राहकों के लिए  लागू होते हैं या फिर सभी के लिए समान होते हैं और जब समान होते हैं तो फिर सरेआम इस प्रकार भारी जनसमूह को बुलाकर  कार्यक्रम आयोजित कर लंबे समय तक कार्यक्रम आयोजित करना कहां की समझदारी है क्या प्रशासन को उक्त कार्यक्रम के बारे में कोई जानकारी नहीं थी या फिर जानबूझकर प्रशासन उक्त कार्यक्रम को अनदेखा कर रहा था यही जवाब जनता के जेहन में घूमते नजर आया ।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................