बेमिजाज आँधी व तूफान ने छीना एक और गरीब परिवार के मुँह का निवाला

आँधी व तूफान के चलते खेतो के ऊपर गुजर रही 11 हजार के वी लाईन के तारो से भिडकर निकली चिँगारी डेढ बीघा खेत का गेहूं जलकर हुआ खाख, छीना गरीब परिवार का मुँह का निविला !! एम आई ऐ का विधुत विभाग उधोग नगर थाना पुलिस पहुंची मौके पर घटना का कर रहे मौका निरीक्षण ।

Mar 30, 2021 - 22:20
 0
बेमिजाज आँधी व तूफान ने छीना एक और गरीब परिवार के मुँह का निवाला

अलवर ग्रामीण  (अलवर,राजस्थान/ भंवरसिंह) - अलवर ग्रामीण के गाँव गुन्दपुर मे खेतो मे आगे लगने से एक और गरीब परिवार कामुँह का निवाला खेत मेरे जलकर राख हो गया । परिवार के लोगो का रो रो कर हुआँ बुरा हाल ।  आँधी तूफान व मौसम की मार्ग झेल रहे किसान परिवार अब अपनी आस किस पर टिकाए एक तरफ केन्द्र सरकार किसान परिवारों कि सुनवाई करने के लिए उनकीं माँगों को मानने के साथ हठधर्मिता कर रही हैं जिसके चलते किसान आंदोलन को चलते करीब 5 महीने बीतने को आये पर केंद्र सरकार की हठधर्मिता के चलते उनके काँनो पर जूँ तक नहीं रैग रही ।

 दुसरी तरफ मौसम कि मार झेल रहे हैं किसान परिवार ।आज अलवर ग्रामीण के गाँव गुन्दपुर मे आँधी तुफान के चलते 11 हजार के वी के ढीले तारो मे हवा के कारण आपस मे भिड जाने से निकली चिँगारीयो ने खेतो मे कटी फसल गेहूँ मे लगने से डेढ बीघा खेत के गेहूँ कि फसल जलकर नष्ट हो गई जिसकी सूचना गाँव के लोगों ने फायर ब्रिगेड रीको एम आई ऐ को दी व उधोग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचे । ग्रामीणों ने बिजली विभाग एम आई ऐ के आला अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया जिनको भी मौका मुआयना कराया गया । ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि यह बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों कि लापरवाही के कारण आग लगने से गरीबी परिवार का मुँह का निवाला जलकर राख हो गया । 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................