गोविंदगढ़ पंचायत समिति के सरपंच संघ की अध्यक्ष बनी उर्मिला अजय मेठी

Aug 23, 2020 - 14:06
 0
गोविंदगढ़ पंचायत समिति के सरपंच संघ की अध्यक्ष बनी उर्मिला अजय मेठी

गोविन्दगढ़ अलवर

गोविन्दगढ़ कस्बे स्थित पारुल मैरिज होम में शनिवार को पंचायत समिति गोविंदगढ़ के सरपंच संघ के चुनाव संपन्न हुए। सरपंच संघ के चुनाव में दो प्रत्याशी खड़े थे

गोविन्दगढ़ पंचायत समिति में कुल 25 ग्राम पंचायत है जिनके द्वारा  इस चुनाव मे मत डाले गए जिनमें गोविंदगढ़ सरपंच उर्मिला अजय मेठी को 17 मत तथा चिडवाई सरपंच सुरेश  को 8 मत प्राप्त हुए। 

गोविंदगढ़ सरपंच उर्मिला अजय मेठी 9 मतों से विजयी घोषित की गई। उर्मिला अजय मेठी ने कहा कि वो सरपंचों की हर समस्या को पंचायत समिति से लेकर जिला परिषद तक उठाएंगे। 

गौरतलब है कि गोविंदगढ़ सरपंच उर्मिला अजय मेठी ने लॉकडाउन के दौरान गोविंदगढ़ कस्बे क्षेत्र के गरीब बेसहारा निवासियों की राशन किट पहुचाने में  और इसके अलावा आवश्यक सामग्री पहुंचाने में  सहायता की थी और संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय मेठी ने भी व्यापारियों और गोविंदगढ़ कस्बा वासियों में समन्वय स्थापित कर करोना के संक्रमण के चलते बाजार में आपसी सामंजस्य बिठाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है जिससे कि प्रशासन एवं व्यापारियों में समन्वय स्थापित हो रहा है
इस दौरान व्यापार महासंघ अध्यक्ष अजय मेठी ,सुभाष मेठी,सदर तैय्यब खान,पूर्व जिला पार्षद मुकेश छतरपुरिया,राजेन्द्र शर्मा(कुन्ना),बबली,धीरज खुरानाआदि मौजूद रहे।

गोविन्दगढ़ से अमित खेड़ापति

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow