अलवर जिले की प्रमुख खबरें

Aug 23, 2020 - 12:36
 0
अलवर जिले की प्रमुख खबरें

अलवर

* ग्रामीणों की शिकायत के बाद घटिया निर्माण को रुकवाया*

* रामगढ़ क्षेत्र के निवासी ग्राम पंचायत के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में सर्व शिक्षा अभियान के अंतर्गत हो रहे निर्माण को ग्रामीणों की शिकायत के बाद अतिरिक्त ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ने रुकवा दिया ग्रामीणों के अनुसार बच्चों को बैठने वाले कमरों के छत और पिलर में बेहद घटिया क्वालिटी का सरिया और बजरी का प्रयोग किया जा रहा था कमरों में हवा और रोशनी के लिए लगाए गए जंगले बेहद घटिया क्वालिटी के थे

अलवर शहर का बाजार आज से सुबह 7 से शाम 7 बजे तक खुलेगा

*कोरोना के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए कोतवाली थाना क्षेत्र में लगाए गए लॉकडाउन के बाद अब शहर का बाजार रविवार को पूरी तरह खोला जाएगा। जिला प्रशासन की ओर से जारी गाइडलाइन के अनुसार अब शहर का बाजार सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक खुलेगा। जबकि सोमवार को सभी बाजार पूरी तरह बंद रहेंगे।


हथकढ़ शराब

*नोगावा थाना प्रभारी मोहन सिंह के अनुसार 67 लीटर हथकढ़ शराब के साथ जोधासिंह, जरनैल सिंह और रणजीत सिंह को गिरफ्तार किया है।

 चोरी की तीन बाइक

*लक्ष्मणगढ़ थानाप्रभारी अजीत सिंह के अनुसार चोरी की तीन बाइक सहित धीरी उर्फ धीरज,रामवीर,सुबिन को गिरफ्तार किया है।

 अवैध खनन

*खेड़ली थानाप्रभारी सचिन शर्मा के अनुसार अवैध खनन के पत्थरों और बजरी से भरी चार ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर राहुल,खुशीराम, भूपेंद्र और हरिराम को गिरफ्तार किया है।

 एक गिरफ्तार

*एनईबी थानाप्रभारी विजेंद्र सिंह के अनुसार फेसबुक पर हथियार सहित फोटो डाल कर भय फैलाने के आरोप में फिरोज को गिरफ्तार किया है।

 हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार

*नीमराणा थानाप्रभारी हरदयालसिंह के अनुसार नीमराणा कस्बे के व्यापारी से बीस लाख की फिरौती नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में विक्रम उर्फ लादेन को सेवर,भरतपुर से गिरफ्तार किया है।

एसपी गौतम पहुंची थानागाजी *दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

*थानागाजी थानाप्रभारी रविन्द्र कविया के अनुसार अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम थानागाजी टाउन पहुंची और बंदरों के गिराने से क्षति ग्रस्त हुई महात्मा गांधी की मूर्ति से सम्बंधित जानकारी लेकर मौका देखा।साथ ही बाईपास पर सुनसान रास्तों पर रात्रि गश्त बढ़ाने के आदेश दिए।साथ ही इन दिनों वर्षा में उफान पर नदी,नालों और तालाबों के पास आमजन को नहीं जाने देने या फिर आवश्यक होने पर सतर्कता के साथ जाने के लिए आमजन को जागरूक करने को कहा।साथ ही एसपी गौतम ने कोरोना महामारी को देखते हुए रद्द भर्तहरि मेले को लेकर आवश्यक स्थानों पर बेरिकेट लगाने के निर्देश दिए।

*Facebook पर अवैध हथियार के साथ फोटो अपलोड कर भय व्याप्त करने वाला मुलजिम गिरफतार
फिरोज पुत्र साहुबुद्दीन निवासी ठाकुर वाला कुआं,पुलिस थाना एनईबी और जिला विशेष शाखा की संयुक्त कार्यवाही।

पुलिस पर फायरिंग मामले में 2 गिरफ्तार

पुलिस थाना बहरोड़ ने झुन्झनू पुलिस पर फायरिंग करने के मामले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी विनोद सांखला ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों में बहरोड़ के निहालपुर निवासी दीपक उर्फ मुन्ना व निम्भोर गांव निवासी आशीष उर्फ कालू है।

* एक ही जमीन का दो बार सौदा, आरोपी गिरफ्तार*

*रामगढ़ तहसील के ग्राम चोमा में एक ही जमीन को 2 लोगों को बेचने के मामले में राम सिंह ओढ़ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है मामले का खुलासा तब हुआ जब जमीन खरीदने वाला एक पक्ष जमीन पर निर्माण कार्य करने पहुंचा तो दूसरे पक्ष ने चल रहे कार्य को रुकवा दिया जिस पर एक पक्ष ने पुलिस में परिवाद दर्ज कराया

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................