सतर्कता दल ने पकडे बिजली चोरी के 110 मामले, 20 लाख रुपए का लगाया जुर्माना

Jul 15, 2020 - 03:54
 0
सतर्कता दल ने पकडे बिजली चोरी के 110 मामले, 20 लाख रुपए का लगाया जुर्माना

गोविंदगढ़,अलवर

गोविंदगढ़ (14-जुलाई)। डिस्कॉम के सतर्कता दलों ने मंगलवार को गोविंदगढ़ कस्बे सहित गोविंदगढ़ सब डिवीजन के  दर्जनो गांवों में विशेष अभियान चलाकर छापामार कार्रवाही करते हुए 110 लोगो के यहां घरेलू बिजली चोरी के मामले पकडे एवं बिजली चोरो पर लगभग 20 लाख रुपये का जुर्माना किया गया है।

इस अभियान को सफल बनाने के लिए डिस्कॉम के द्वारा  डिस्कॉम की 12 टीमें गठित कर गोविंदगढ़ कस्बे सहित गोविंदगढ़ सब डिवीजन मे अलग अलग गांवों में भेजी गई  गोविंदगढ़ क्षेत्र मे इन टीमों की ओर से जब छापामार कार्रवाही की गई तो कूलर की ठंडी हवा में सो रहे काफी लोगों की सारी नींद एक झटके में काफूर हो गई थी। कई लोगों ने टीम की कार्रवाही से बचने के लिए आनन फानन में अपने जम्फरों को हटाने के लिए भी दौड लगाई किन्तु वह टीम की नजर से बच नही सके थे।

डिस्कॉम के सहायक अभियंता मनोज वर्मा ने बताया कि बिजली चोरी करते पकडे गए 110 लोगो की vcr भरी गई ओर 20 लाख रूप्ए का जुर्माना किया गया है।

अधीक्षण अभियंता अलवर के आदेशानुसार अधिशासी अभियंता रामगढ़, अधिशासी अभियंता लक्ष्मणगढ़, अधिशासी अभियंता राजगढ़ ,सहायक अभियंता गोविंदगढ़ ,रामगढ़, बड़ौदामेव, राजगढ़, रेनी, टहला, सहायक अभियंता लक्ष्मणगढ़ ,कठूमर, खेड़ली, कुल 12 टीमों का गठन किया गया जिनके द्वारा गोविंदगढ़ सबडिवीजन के गांवों में विद्युत चोरी की सतर्कता जांच की गई जिसमें सभी अभियंताओं द्वारा कुल 110 VCR भरी गई तथा कुल 20 लाख का जुर्माना किया गया जिसे नोटिस प्राप्ति के 7 दिवस मैं सभी को जुर्माना राशि जमा करानी होगी जुर्माना राशि जमा नहीं करवाने पर सभी पकड़े गए बिजली चोरों के खिलाफ बिजली थाने में FIR दर्ज करवाकर कानूनी कार्रवाई की जावेगी

गोविन्दगढ़ से अमित खेड़ापती की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................