युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र के गांव मौजपुर में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली

Sep 11, 2020 - 17:11
 0
युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

लक्ष्मणगढ़ अलवर

लक्ष्मणगढ़ थाना अधिकारी अजीत सिंह ने बताया कि ,आज रात करीब 11:30 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लक्ष्मणगढ़ से सूचना मिली की एक व्यक्ति की लाश आई है । जिसमें ड्यूटी इंचार्ज आए और लाश को सुरक्षित रखवाया गया । सुबह आज गुरुवार को मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया गया । और लाश परिजनों को सुपुर्द किया गया । वही परिवार जनों के बताए अनुसार कहा कि युवक ने फांसी लगाई है ।

मृतक गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है और आर्थिक तंगी के चलते ही ऐसा कुछ किया है। मृतक पारस वर्मा जब साय:काल भोजन इत्यादि से निवृत्त होकर और अपने कमरे में सोने के लिए गया था फिर कुछ समय बाद जब देखा कमरे के अंदर तो पारस फांसी के फंदे पर लटका मिला जिस पर मृतक के पिता शिवचरण और उनकी मां रोते बिलखते चिल्लाते रहे और मोहल्ला एकत्रित हुआ तुरंत फांसी के फंदे से खोलकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लक्ष्मणगढ़ लाया गया । जहां ड्यूटी इंचार्ज ने पारस को मृत घोषित कर दिया और लाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ही रखते हुए प्रातः   मेडिकल बोर्ड के द्वारा पोस्टमार्टम करवाया गया।

व्रत पुलिस उपाधीक्षक अशोक चौहान थाना अधिकारी अजीत सिंह हेड कांस्टेबल प्रहलाद चंद व डॉक्टर सुरेश चंद गुप्ता डॉ रुपेंद्र शर्मा व मौजपुर के पूर्व सरपंच रामेश्वर जैन उर्फ गुड्डू भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रदीप जैन समाजसेवी शांता कुमार सहित अनेकों लोग मौजूद रहे वही पोस्टमार्टम के पश्चात। लाश परिजनों को सुपुर्द कर दी ।और घर के अंदर मां बाप वह एक छोटा भाई था ।चार व्यक्तियों का छोटा परिवार अब वहां रो रो कर बुरा हाल हो रहा है ।गांव में युवक की इस तरह कि यह खबर सुनकर सन्नाटा छाया हुआ है।

गिर्राज प्रसाद सोलंकी

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................