राजस्थान पुलिस ने गोरक्षक मौनू मानेसर को  हरियाणा से प्रॉडक्शन वारंट के तहत  किया गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस के डीजी ने दी थी घाटमीका काण्ड में किलीनचिट गोपनीय स्थान पर रखकर पूछताछ की जा रही है

Sep 12, 2023 - 20:41
Sep 12, 2023 - 21:26
 0
राजस्थान पुलिस ने गोरक्षक मौनू मानेसर को  हरियाणा से प्रॉडक्शन वारंट के तहत  किया गिरफ्तार
हरियाणा पुलिस की गिरफ्तारी मेंं मोनू मानेसर

पहाड़ी(डीग)-राजस्थान के डीजीपी ने घाटमीका के नासिर-जुनेद काण्ड के मामले मे मोनू मानेसर  को कीलीन चिट देने के बाद  राजस्थान की पुलिस मंगलवार सांय हरियाणा के नूहूॅ से  मोनू मानेसर को प्रोडक्शन वारंट के तहत  गिरफ्तार कर ले आई है। जिसे गोपनीय स्थान पर रखकर पूछताछ की जा रही है। 
   गौतरतलव है की मोनू मानेसर की हरियाणा नूहॅू पुलिस की गिरफ्तारी की खबर पाकर राजस्थान पुलिस भी सक्रिय हो गई। जिसमे गोपालगढ़ के पूर्व थाना प्रभारी रामनरेश मीणा पहाडी के थाना प्रभारी रामअवतार मीणा गोपालगढ़ के थाना प्रभारी संतोष कुमार शर्मा पुलिस के एक आलाधिकारी के नेतृत्व मे नूहॅू पहुचे।  राजस्थान पुलिस के पहुचने से पूर्व हरियाणा पुलिस ने मोनू मानेसर को न्यायालय में पेश कर दिया। जहॉ से उसे  चोदह दिन की न्यायायिक हिरासत मे भेज दिया गया। वहॉ से राजस्थान पुलिस प्रोडक् शन वारंट के तहत मोनू को राजस्थान मे लेकर आ गई है। जिसे गोपनीय स्थान पर रखकर पूछताछ की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक राजस्थान पुलिस के अधिकारी मोनू को लेकर जानकारी देने मे कतराते रहे है। पुलिस देर सांय मोनू को लेकर कामां से भरतपुर की ओर लेकर रवाना हो गई हेै।
  इनका कहना था-
 -कामां के अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक हिम्मत सिह ने बताया है की उन्हे मोनू मानेसर की  किसी भी प्रकार की जानकारी नही है। 
-पहाडी के सीओं गिर्राज मीणा ने बताया हेै की मोनू मानेसर की गिरफ्तारी प्रोडक्शन वांरट के तहत करने व कामा ले जाने की बात स्वीकार की है।
       

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ