आम आदमी पार्टी ने राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

Oct 5, 2023 - 18:30
 0
आम आदमी पार्टी ने राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

राजसमंद (पप्पूलाल कीर) आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय नेता व राज्य सभा सांसद श्री संजय सिंह जी की गिरफ़्तारी के विरोध आम आदमी पार्टी राजसमंद के कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर के नाम राष्ट्रपति को सोपा ज्ञापन। ज्ञापन में बताया गया है कि भारतीय संसद में लोगों की सबसे मजबूत आवाज संजय सिंह जी को जिस तरीके से बिना किसी सबूत, बिना किसी ठोस कारण गिरफ्तार किया गया है उस का आम आदमी पार्टी विरोध करती है।
बिना सबूतों के जो लगातार आम आदमी पार्टी के नेताओं पर प्रहार किए जा रहे हैं उस से ये स्पष्ट है कि केंद्र में बैठी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार में निराशा है, हार का डर है, बौखलाहट है जिस के फलस्वरूप वो तानाशाहीपूर्ण रवैया अपनाते हुए केंद्रीय एजेंसियों से दबाव का वातावरण तैयार करवा लोकतंत्र का गला घोटने का प्रयास कर रही है।
आप भारतीय संविधान की रक्षा करने के लिए पदस्थापित किए गये हैं सो आप से माँग है कि आप संविधान द्वारा प्रदत्त अपने अधिकार से लोकतंत्र में मज़बूत विरोध के लिए प्रयासरत उन नेताओं की रक्षा करें जो किसी भी प्रकार की तानाशाही के विरोध में आवाज़ उठा कर जनता को जागृत करने का प्रयास कर रहे हैं।
साथ ही आप से माँग है कि केंद्र सरकार के द्वारा जिन एजेंसियों का दुरुपयोग कर विरोधी नेताओं पर दबाव बनाया जा रहा है उन को एक निश्चित समयावधि में सबूत पेश करने को बाध्य किया जाये।  आम आदमी पार्टी ने आज एक शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन किया है पर , यदि केंद्र सरकार इसी प्रकार से दबाव की राजनीति अपनाते हुए हर विरोध के स्वर को कुचलने का कुत्सित प्रयास करेगी तो हम यह लड़ाई और पुरजोर तरीके से लड़ेंगे और उस की समस्त ज़िम्मेदारी आप व केंद्र सरकार की होगी। इस दौरान प्रदेश संयुक्त सचिव दिनेश चंद्र सनाढ्य , प्रदेश सचिव अमित वर्मा, लोकसभा महासचिव घनश्याम मूर्डिया, राजसमंद शहर ब्लॉक अध्यक्ष परसराम कुमावत , कुवारिया ब्लॉक अध्यक्ष देशबंधु कीर , आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................