जिला निर्वाचन अधिकारी ने स्वीप रथों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Nov 21, 2023 - 18:27
Nov 21, 2023 - 20:21
 0
जिला निर्वाचन अधिकारी ने स्वीप रथों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

स्वीप रथ मतदाताओं को 25 नवम्बर को मतदान करने हेतु करेंगे प्रेरित

भरतपुर। जिला निर्वाचन अधिकारी लोक बंधु ने विधानसभा आम चुनाव के तहत मतदान दिवस, 25 नवम्बर 2023 को मतदान के लिए प्रेरित करने हेतु स्वीप रथों को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

 जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि स्वीप रथ चुनाव आयोग की ‘कोई भी मतदाता मतदान से वंचित न रहे‘ के उद्देश्य को सफल बनाने के प्रयास में मतदान दिवस की तिथि 25 नवम्बर एवं मतदान समय प्रातः 7 बजे से सांय 6 बजे तक के बारे में मतदाताओं को जागरूक करने का कार्य करेंगे। उन्होंने बताया कि स्वीप रथ ‘सारस का है ये आहृवान, आओ सभी करें मतदान‘ का संदेश के साथ मतदाताओं मतदान हेतु ऑडियो के जरिए प्रेरित करेंगे साथ ही स्वीप भरतपुर गीत ‘‘सबरे वोट डारबे जईयो‘‘ के साथ मतदान का संदेश देंगे। 

जिला स्वीप नोडल एवं सीईओ जिला परिषद दाताराम ने बताया कि स्वीप रथ प्रथम भरतपुर जिले की विधानसभा क्षेत्र वैर, बयाना, नदबई एवं भरतपुर में तथा स्वीप रथ द्वितीय विधानसभा क्षेत्र कामां, नगर एवं डीग-कुम्हेर में 21 से 23 नवम्बर तक मतदाताओं को मतदान का संदेश देंगे। इस अवसर पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी रतन कुमार स्वामी एवं स्वीप प्रकोष्ठ से जुड़े विभिन्न अधिकारी व कार्मिक मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow