मंत्री पद की दौड़ में शामिल नवनिर्वाचित विधायक हंसराज पटेल: बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के आभार कार्यक्रम काआयोजन

Dec 5, 2023 - 18:59
 0
मंत्री पद की दौड़ में शामिल नवनिर्वाचित विधायक हंसराज पटेल: बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के आभार कार्यक्रम काआयोजन

कोटपूतली (इशाक खान) भाजपा टिकिट पर कोटपूतली विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक हंसराज पटेल बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों का आभार व्यक्त करेगें। इसको लेकर कस्बे के बानसूर रोड़ स्थित गोकुल होटल में बुधवार प्रात: 10.15 बजे से आभार कार्यक्रम का आयोजन होगा। पटेल ने कहा कि क्षेत्र की जनता का मत व समर्थन उनके लिए अविस्मरणीय है। वे चुनाव के दौरान मिले मान-सम्मान को कभी भुला नहीं सकते। कोटपूतली के सर्वांगीण विकास को गति देना ही उनकी प्राथमिकता है। वहीं दुसरी ओर आने वाले दिनों में गठित होने वाली भाजपा सरकार में पटेल को मंत्री पद दिये जाने की चर्चा भी जोरों पर है। उल्लेखनीय है कि पटेल चाहे पहली बार जीत कर विधानसभा पहुंचे हो, लेकिन वे पिछले 25 वर्षो से राजनीति में सक्रिय है। साथ ही आम जनता की समस्याओं से भली भांति परिचित भी है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा आलाकमान पटेल को मंत्री बनाने के लिए गहनता से विचार कर रहा है। इसके लिए जातिय समीकरण भी उनके पक्ष में है। क्योंकि वे पूर्ववर्ती जयपुर, अलवर, दौसा जिलों में भाजपा टिकिट पर जीते एकमात्र गुर्जर समाज से आने वाले विधायक है। ऐसे में उन्हें भाजपा सरकार में मंत्री पद दिये जाने की चर्चायें जोरों पर है। 

नवगठित जिले में विकास ही बड़ी चुनौती  उल्लेखनीय है कि पटेल के समक्ष नवगठित कोटपूतली-बहरोड़ जिले में विकास कार्य करना एवं लम्बित योजनाओं को पूरा करना ही बड़ी चुनौती है। हालांकि प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के कारण उन्हें इस कार्य मंत बेहद सहयोग भी मिलेगा। वर्तमान में पूर्ववर्ती कांग्रेस शासन में स्वीकृत हुआ सीवरेज लाईन प्रोजेक्ट भी प्रगति पर है, जिसे तय समय में पुरा करवाने के  साथ-साथ नवगठित जिले के लिए कलेक्ट्रेट व मिनी सचिवालय, जिला एसपी कार्यालय आदि का निर्माण भी इसी सरकार के कार्यकाल में होना है। वहीं कई गांवों में मूलभुत सुविधाओं के विकास के साथ-साथ क्षतिग्रस्त सडक़ों का निर्माण, मजबुत कानून व्यवस्था आदि के लिए भी उन्हें प्रतिबद्ध होकर कार्य करना पड़ेगा। इसके अलावा नारेहड़ा-पनियाला बाईपास का तय समय में निर्माण, राष्ट्रीय राजमार्ग पर लम्बित कार्यो को पूरा करना आदि भी महत्वपूर्ण विषय है। पटेल ने बताया कि इन सभी बिन्दुओं को ध्यान में रखकर योजना अनुसार कार्य किया जायेगा। साथ ही जिला अस्पताल में व्यवस्थाओं को सुधारना, बस डिपो व स्टैण्ड का नवनिर्माण आदि के लिए भी विकास कार्यो का खाका तैयार है। कोटपूतली की जनता के सर्वांगीण विकास के लिए वे प्रतिबद्ध होकर कार्य करेगें।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................