चौमूं में कांग्रेस विधायक बनते ही नगर परिषद में बैठा कांग्रेस बोर्ड निकला शहर से अतिक्रमण हटाने

रोडवेज बस स्टैंड के पास  एक विशेष समुदाय के अतिक्रमण  के कारण आये दिन वाहनों का लम्बा जाम लगता है। 

Dec 14, 2023 - 20:57
 0
चौमूं में कांग्रेस विधायक बनते ही नगर परिषद में बैठा कांग्रेस बोर्ड निकला शहर से अतिक्रमण हटाने

चौमूं  (जयपुर/ राजेश कुमार जांगिड़ ) चौमूं में कांग्रेस विधायक बनते ही शहर की सुन्दर बनाने व अवैध अतिक्रमण को हटाने के दौरान शहर में मचा हडकंप  नगर परिषद में बैठा कांग्रेस बोर्ड निकला शहर से अतिक्रमण हटाने। गुरुवार को जयपुर रोड़ पर चला नगर परिषद का पंजा - अवैध होर्डिंग बोर्ड को हटाया गया। 
वहीं अतिक्रमण हटाने के दौरान प्रशासन को कई जगह करना पड़ा विरोध का सामना। कुछ समय पहले अवैध मीट की दुकान और अब अवैध अतिक्रमण पर प्रशासन की तिरछी नजर तो क्या अब विधायक की नजर अवैध निर्माण व शहर में लगे कचरे के ढेरों पर भी पडेगी। हाल ही में चौमूं नगर परिषद के सभापति विष्णु सैनी ने नवनिर्वाचित विधायक बराला से कार्यालय पर की थी मुलाकात। गौरतलब है कि पूर्व में भी शहर में अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई थी लेकिन प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने के नाम पर खाना पूर्ति करतें हुए गरीब थडीं थेलो वाला का अतिक्रमण हटा कर लिपापोती कर ली थी। वहीं वास्तव में जिन रसुखदार अतिक्रमणकारी लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं की जिसके कारण प्रशासन को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा और अतिक्रमण की कार्रवाई को रोक दिया गया। जानकारी के अनुसार आज की तारीख नगर परिषद की कुछ मीटर की दूरी पर रोडवेज बस स्टैंड के पास  एक विशेष समुदाय के अतिक्रमण  के कारण आये दिन वाहनों का लम्बा जाम लगता है। लेकिन इस अतिक्रमण को ना तो कांग्रेस की सरकार में हटाया गया और ना ही भाजपा की सरकार में। वहीं शहर में अतिक्रमण की बात करें तो बस स्टैंड से लेकर थाना चौराहा व थाना चौराहे से रेनवाल रोड पर रसुखदार लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है लेकिन प्रशासन इन पर कार्रवाई करने के नाम पर असमर्थ नजर आता क्योंकि इन रसुखदार अतिक्रमण कारी लोगों पर प्रशासन के साथ ही राजनेता का संरक्षण प्राप्त जो है। वहीं नगर परिषद प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही समानता के साथ की जाती है या पूर्व की भांति गरीब असहाय लोगों का अतिक्रमण हटा कर अतिश्री की जाती है ये तो आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है