सरकार किसी भी दल की हो हमे कोई फर्क नही पडता हम सबके साथ मिलकर काम करेंगे - विधायक मांगेलाल मीना

विधानसभा मे जनता की आवाज बन कर चहूमुखी विकास करेगें

Dec 15, 2023 - 08:05
 0
सरकार किसी भी दल की हो हमे कोई फर्क नही पडता हम सबके साथ मिलकर काम करेंगे - विधायक मांगेलाल मीना

रैणी (अलवर/महेश चन्द मीना) राजगढ़ कस्बे में क्षेत्रीय विधायक मांगेलाल मीणा ने व्यापारी तथा आम जनता का आभार व्यक्त कर जनसंपर्क किया । इस दौरान व्यापारी व आम लोगो द्वारा विधायक का जगह-जगह फूल मालाओं से स्वागत किया। इस मौके पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए विधायक ने मीडिया को बताया कि क्षेत्र के प्रमुख विजन क्या है इधर सरकार बीजेपी की है इस पर विधायक मांगे लाल ने कहा सरकार बनने से कोई फर्क नहीं पड़ता सरकार किसी की भी हो हम राजगढ़ की जनता से कंधे से कन्धा मिला कर चाहू मुखी विकास करने व जनता की आवाज बन कर सारे काम करेंगे ।

ईआरसीपी योजना प्रमुख मुद्दा -  विधायक मीणा ने कहा कि प्रमुख विजन ईआरसीपी को प्रमुख मुद्दा बताया उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी की वसुंधरा सरकार में इसे इसे उठाया था जो पूरा नही कर सके इसके बाद गत कांग्रेस सरकार ने प्रयास किए थे।  अब हम भी इसके लिए प्रयास करेंगे राजगढ़ की जल समस्या व बिजली समस्या को लेकर यहां के प्रशासनिक अधिकारी व सम्बंधित विभाग अधिकारियों के साथ बैठकर बात करेंगे और समस्या को उचित समाधान निकलवाएंगे। 
राजगढ़ कस्बे के प्रमुख ह्रदय स्थल गोल मार्केट पर लगी गंदगी के ढेर नगर पालिका की नाकारापन के सवाल पर विधायक ने  कहा कि मैं देख रहा हूं नगर पालिका प्रशासन व स्थानीय प्रशासन से मिलकर समस्या का समाधान करेंगे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है