भिवाडी मे युवक की डण्डे से वार कर हत्या करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Jan 4, 2024 - 20:00
 0
भिवाडी मे युवक की डण्डे से वार कर हत्या करने वाले  दो आरोपी गिरफ्तार

भिवाडी , राजस्थान 

भिवाड़ी क्षेत्र मे पुलिस को दिनांक 02.01.2024 को करीब 01.31 pm पर घटाल गांव मे अज्ञात कार चालकों द्वारा 1 लडके के साथ मारपीट कर भाग जाने की सूचना प्राप्त हुई जिस पर  थाना से पुलिस टीम को रवाना हुई  घटना मे  घायल हुए मोहम्मद अफसर को जिला अस्पताल भिवाडी मे भर्ती कराया गया  जहां मोहम्मद अफसर को चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया था । 
इस घटना में घायल हुए मोहम्मद अफसर की मृत्यु होने पर पुलिस अधीक्षक भिवाडी द्वारा थानाधिकारी थाना भिवाडी के नेतृत्व में विशेष टीम गठित कर आरोपियों की जल्द से जल्द पहचान कर गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए। जिस पर थानाधिकारी भिवाडी द्वारा टीम के सदस्यों को अलग-अलग काम दिया गया। ओर टीम सदस्यों द्वारा घटनास्थल के सी.सी.टी.वी. फूटेज देखकर घटना मे उपयोग मे लिये गए वाहन वैगन आर कार के रजि. न. की जानकारी ली गई  तथा मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि बदमाश मोहम्मद अफसर को अस्पताल ले जाने के बाद उसी कार से वापस आये थे जिस पर लोगों ने पत्थर मारे तो उनकी कार का सीसा भी टूटा है जिससे गाडी के चालक को चोट भी आयी है। जिस पर पुलिस टीम के कुछ सदस्यों को वाहन के रजिस्ट्रेशन मालिक का पता करने व एक टीम को आसपास के सभी प्राईवेट अस्पतालों को चैक करने का लक्ष्य दिया गया।

पुलिस टीम के सदस्यों द्वारा स्टार अस्पताल के सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक किये गए तो 1 लडका अपने नाक पर लगी चोट का ईलाज कराने हेतू आना तथा उसके साथ 2 और लडके आते दिखाई दिए जो तीनों लड़के घटनास्थल से प्राप्त सी.सी.टी.वी. फूटेज मे दिखने वाले ही लडके थे। दूसरी टीम द्वारा घटना में प्रयुक्त कार के मालिक से सम्पर्क किया गया तो गुरुग्राम में रहना बताया पर सांथलका में रहने वाले अपने रिश्तेदार के लडके आशीष द्वारा गाडी उपयोग मे लेना बताया । पुलिस ने प्राप्त सूचनाओं के आधार पर तकनीकी कार्य कर प्रकरण मे आरोपी आशीष को सेक्टर 9 भिवाडी से गिरफ्तार किया ओर  जिससे गहनता से पूछताछ की गयी तो अपने साथ गौरव नाम का लडका होना बताया लेकिन गौरव के निवास के बारे मे कोई जानकारी नही होना बताया । जिस पर कानि. संदीप  व कानि. हुकमसिंह ने आरोपी गौरव के सम्बंध में अनेकों महत्वपूर्ण सूचनाएं प्राप्त कर महेश्वरी ग्राम के तालाब के पास से गिरफ्तार किया ।         
 गिरफ्तार आरोपीः- 
प्रकरण मे आरोपी 1. आशीष पुत्र श्री ब्रहमपाल जाति गुर्जर उम्र 20 साल निवासी सांथलका थाना भिवाडी फेज-3 जिला खैरथल - तिजारा राज. 
2. गौरव पुत्र श्री कृष्ण जाति जांगिड उम्र 21 साल निवासी गांधीनगर, गुरुग्राम हरियाणा हाल किरायेदार ग्राम महेश्वरी थाना धारूहेडा जिला रेवाडी हरियाणा को गिरफ्तार किया गया है।

  • दीपक शर्मा 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................