ई पी स्कूल के नन्हें मुन्ने बच्चों ने अपनी पॉकेट मनी से बांटी जर्सियां

Jan 25, 2024 - 18:54
 0

खैरथल (हीरालाल भूरानी) 
एक बार फिर ई.पी. विद्यालय के विद्यार्थियों ने विद्यार्थियों को गर्म ऊनी जर्सीया बांटी। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मातोर में सभी 328 विद्यार्थियों को गर्म ऊनी जर्सियां वितरित की गयी। कार्यक्रम में पूर्व विधायक मंजीत धर्मपाल चौधरी जी, सरपंच प्रतिनिधि महेंद्र चौधरी, उदय राम चौधरी, राजेंद्र प्रसाद उप सरपंच लखन  व समस्त ग्रामवासी एंव ई पी स्कूल की तरफ से निदेशक आजाद चौधरी, गिरीश त्यागी जी, कॉर्डिनेटर शैली मल्होत्रा, राधा मैम एवं क्लास मॉनिटर  मौजूद थे। विद्यालय में उपस्थित सभी 328 विद्यार्थियों को गर्म ऊनी जर्सियां बांटी गई। विद्यार्थी इन जर्सियो को प्राप्त कर बहुत खुश नज़र आए। 
        पूर्व विधायक मंजीत धर्मपाल चौधरी जी ने बताया की ई.पी. विद्यालय के नन्हें मुन्ने बच्चों ने अपनी पॉकिट मनी  से हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी अपने छोटे बड़े भाई बहिनों को गिफ्ट के रूप में स्वेटर बांटे हैं। उनका यह कार्य बड़ा ही प्रशंसनीय है। हम सब को भी ई.पी. विद्यार्थियों से कुछ सीख लेनी चाहिए कि छोटी सी बचत से हम अपने दूसरे साथियों की मदद कर सकते हैं और छोटी सी उम्र में सेवाभाव का यह कार्य बड़ा ही काबिले तारीफ है। ऐसे ही संस्कारों से जीवन में सदैव आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है। वो स्कूल भी धन्यवाद के पात्र है जहां इस प्रकार के संस्कार दिए जा रहे है। मैं विशेष रूप से आजाद चौधरी जी को धन्यवाद देता हूँ, जो इन बच्चों को ऐसे नवाचार सिखाने का भी यह कार्य कर रहे है।
        विद्यालय निदेशक आज़ाद चौधरी ने बताया कि  ई.पी. विद्यार्थियों ने आज 328 स्वेटर बांटे। हमें यह कार्य करने में बड़ी खुशी मिलती है। आज के इस युग में हमारे संस्कार ही है, जो हमे आगे बढ़ाते हैं। हमेशा इस कार्य को चलाए रखने में और भी अच्छा करने के लिए हम प्रयासरत रहेंगे और यही वजह है कि ईपी के विधार्थी हर वर्ष IIT, NEET में सेलेक्शन देते हैं व डॉक्टर , इंजीनियर व सी ए बनते हैं। 
       आज के इस कार्यक्रम का संचालन स्कूल के उप प्रधानाचार्य हरी सिंह जी ने किया और साथ में अमर लाल गुप्ता जी, पुरेंद्र चौधरी जी, मैम विक्रम मीणा व समस्त स्टाफ मौजूद था।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................