इंस्टाग्राम फ्रेंड ने युवती को नशीली मिठाई खिला किया से रेप: अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Apr 27, 2024 - 13:47
Apr 27, 2024 - 18:43
 0
इंस्टाग्राम फ्रेंड ने युवती को नशीली मिठाई खिला किया से रेप: अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

जयपुर में इंस्टाग्राम फ्रेंड के एक युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी इंस्टाग्राम फ्रेंड खुशखबरी सुनाने के बहाने घर आया और उसे नशीली मिठाई खिला दी। इसके बाद बेहोशी की हालत में रेप कर अश्लील वीडियो बना लिए। होश में आने पर उसे विरोध किया तो आरोपी ने शादी करने की बात कहकर चुप करवा दिया। इसके बाद ब्लैकमेल कर देहशोषण करने लगा। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने शादी करने से मना कर दिया। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ सांगानेर सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच ACP (चाकसू) सुरेन्द्र सिंह कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया- सांगानेर सदर निवासी 20 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने बताया- इंस्टाग्राम के जरिए उसकी मुलाकात विष्णु से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई और कुछ समय बाद आरोपी ने शादी करने का ऑफर रखा। घरवालों से सहमति मिलने पर ही उसने शादी करने की बात कही।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि दिसंबर 2023 में आरोपी विष्णु ने कॉल कर खुशखबरी सुनाई कि उसके घरवाले शादी के लिए मान गए हैं और मिलने के बहाने घर आकर उसे मिठाई खिलाई। मिठाई में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी ने बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया और अश्लील वीडियो बना लिए।

पीड़िता ने बताया- होश आने पर उसने विरोध किया तो आरोपी ने जल्दी शादी करने की बात कहकर कहकर चुप करवा दिया। इसके बाद अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उसका देहशोषण करने लगा। कुछ समय बाद उसने शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपी ने मना कर दिया और अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने सांगानेर सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................