उदयपुर अहमदाबाद रेलवे ट्रैक उड़ाने की साजिद प्रकरण में एटीएस एसओजी ने किया खुलासा: 3 आरोपी गिरफ्तार

जमीन का मुआवजा नहीं मिलने से आरोपी थे नाराज

Nov 18, 2022 - 12:57
 0
उदयपुर अहमदाबाद रेलवे ट्रैक उड़ाने की साजिद प्रकरण में एटीएस एसओजी ने किया खुलासा: 3 आरोपी गिरफ्तार
उदयपुर अहमदाबाद रेलवे ट्रैक उड़ाने की साजिद प्रकरण में एटीएस एसओजी ने किया खुलासा: 3 आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर (राजस्थान/ मुकेश मेनारिया) उदयपुर- अहमदाबाद रेलवे ट्रैक उड़ाने की साजिश प्रकरण में ADG ATS SOG अशोक राठौड़ को सफलता मिली। उदयपुर में ओढ़ा पुल ब्लास्ट प्रकरण का पर्दाफाश करते हुए  SOG-ATS ADG अशोक राठौड़ ने प्रेसवार्ता की। इस प्रकरण में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया। जमीन का मुआवजा नहीं मिलने से आरोपी नाराज था. रेलवे ट्रैक, पुल बनाने के लिए जमीन अधिग्रहित हुई थी.
धूलचंद, प्रकाश और विष्णु को  गिरफ्तार किया है. ट्रेन जाने के बाद तीनों ने पुल पर बारूद लगाया था। आरोपी जावर माइंस के रहने वाले है। आपको बता दें कि उदयपुर में ओढ़ा पुल ब्लास्ट प्रकरण का पर्दाफाश किया.आरोपियों को चिन्हित कर राउंडअप किया गया.  घटना के बाद खुद मौके पर ADG अशोक राठौड़ पहुंचे थे. 2 घंटे तक अधिकारियों के साथ मौका मुआयना किया था. मीडिया से बात करते हुए ADG अशोक राठौड़ ने कहा था, जल्द  घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा और आज राजस्थान ATS ने मामले का खुलासा कर दिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है