जन-आक्रोश यात्रा के माध्यम से गहलोत सरकार को उखाड़ फकने का शंखनाद करेगी भाजपा - मेहता

गहलोत सरकार के कुशासन,अराजकता व भष्टाचार के खिलाफ जन-आक्रोश यात्रा:-भूतड़ा

जन-आक्रोश यात्रा के माध्यम से गहलोत सरकार को उखाड़ फकने का शंखनाद करेगी भाजपा - मेहता

मसुदा::: राजस्थान की गहलोत सरकार के कुशासन,अराजकता व भष्टाचार के खिलाफ भाजपा 1 दिसम्बर से जन-आक्रोश यात्रा निकालेगी। भाजपा अजमेर देहात जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा की अध्यक्षता में अजमेर देहात जिला कार्यसमिति की बैठक रांका रिसोर्ट में सम्पन्न हुई। इस बैठक को सम्बोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रसन्नचन्द मेहता ने कहा कि जन आक्रोश यात्रा गहलोत सरकार को उखाड़ फकने का शंखनाद होगा क्यो की इस सरकार के चार वर्ष में आमजन त्राहिमान है अब इसे रहने का हक नही है।उन्होंनें कहा कि जनाक्रोश यात्रा रथो के द्वारा 1दिसम्बर से 20 दिसम्बर तक कस्बे व चौपाल तक जाएगी।जिस की लॉन्चिंग 29 नवम्बर को प्रदेश स्तर पर,30 नवम्बर को जिला स्तर पर व 1 दिसम्बर को विधानसभाओ में लॉन्चिंग होगी।
।जन-आक्रोश यात्रा के सफल आयोजन का विस्तृत रोड मेप की जानकारी देते हुए कहा कि अजमेर देहात संगठन सरचना से लेकर हर कार्य मे प्रदेश में अग्रणी जिला है अतः जनआक्रोश कार्यक्रम को भी ऐतिहासिक बनाये अतः इस कि सम्पूर्ण रणनीति बनाकर कार्य मे जुट जाना चाहिए।
बैठक कि अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा ने कहा कि जन आक्रोश यात्रा सरकार कि तुष्टिकरण, बढ़ते अपराध, भष्ट्राचार, दुष्कर्म बेलगाम होती कानून व्यवस्था से जो अराजकता का माहौल है उस के खिलाफ यात्रा के माध्यम से भाजपा चौपाल तक पहुँच कर आमजन को गहलोत सरकार द्वारा की गई वादा खिलाफी व किसानों व युवाओ के साथ किये गये खिलवाड़ से अवगत करायेगी।

बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव रखते हुए सांसद भागीरथ चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार गांव,गरीब,किसान के उत्थान हेतु अनेक कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से आमजन के हित में कार्य करते हुए देश का गौरव विश्व मे बड़ा रही है तो गहलोत सरकार अपनी कुर्सी बचाने के अतिरिक्त कुछ नही कर पाई है बेरोजगार रोजगार को तरस रहा है तो किसान बिजली,खाद व फसल के उचित मूल्य हेतु परेशान है तो माताएं, बहन अपनी अस्मिता बचाने हेतु भयभीत है।
राजनीतिक प्रस्ताव का समर्थन करते हुए नसीराबाद विधायक रामस्वरूप लांबा ने कहा कि कोंग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री बने रहने व बनने की लड़ाई के कारण 4 वर्षो में मंत्रिमंडल, ब्यूरोक्रेसी 2 भागो में बटी है इनके आपसी स्वार्थ व लड़ाई के कारण प्रदेश का विकास ठप्प है।प्रस्ताव के समर्थन में बोलते हुए भाजपा प्रदेश मंत्री वन्दना नोगिया ने कहा कि कॉग्रेस चुनाव में कर्ज माफी का वादा कर भूल गई है इस राज में बिजली,पानी,शिक्षा व चिकित्सा जैसी मूलभूत सुविधओं के लिए आम आदमी तरस रहा है।माताएं बहने सुरक्षित नही है महिला उत्पीड़न नम्बर वन पर है यह सरकार निरंकुश बनी हुई है।ओबीसी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष ओम भड़ाना ने कहा कि दलितों पर अत्याचार, साइबर क्राईम, बिजली की कीमतों में बढ़ोतरी,पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी सहित परीक्षाओं के पेपर लीक सहित सभी मे देश भर में नम्बर वन पर है ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का हक नही है।प्रस्ताव ध्वनिमत से पारित किया गया।इस अवसर पर पुष्कर विधायक सुरेशसिंह रावत,वरिष्ठ नेता सरिता गेना,पुखराज पहाड़िया, नवीन शर्मा, बी.पी. सारस्वत, विरेन्द्रसिंह कानावत ने विचार रखे। बैठक में संगठन सरचना के हर पायदान में जिले को प्रदेश भर में अव्वल रखने के कार्य मे जूट सभी मण्डल अध्यक्षजनो  व समन्वयको का दुपट्टा ओढ़ाकर सम्मान किया। सुव्यस्थित बैठक सम्पन्न कराने पर उमरावसिंह लालवानी,मनोज जैथलिया,मनीष जोशी, राजेश खेरलिया,रजनीश मेड़तिया,लादू फौजी आदि का सम्मान किया।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है