बदायूँ पुलिस कप्तान के निर्देशन में बैंकों चेकिंग अभियान लगातर जारी,साझा की महत्वपूर्ण जानकारी

Nov 26, 2022 - 00:35
Nov 26, 2022 - 01:14
 0
बदायूँ पुलिस कप्तान के निर्देशन में बैंकों चेकिंग अभियान लगातर जारी,साझा की महत्वपूर्ण जानकारी

बदायूँ/यूपी(अभिषेक वर्मा)


बदायूँ/यूपी-  तेजतर्रार न्याय प्रिय पुलिस अधिकारी  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ० ओ. पी सिंह के निर्देशन से जनपद पुलिस द्वारा बैंकों में सुरक्षा की दृष्टि से चेकिंग अभियान लगातार चलाने को समस्त पुलिस  क्षेत्राधिकारी एवं थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया हैं इसी क्रम में बदायूँ जिले की कोतवाली दातागंज के इंस्पेक्टर सौरभ सिंह के आदेशानुसार दातागंज कोतवाली पुलिस टीम ने कोतवाली क्षेत्र में आने वाली हर बैंको के शाखा प्रबंधको से मिलकर सुरक्षा को लेकर जरुरी दिशा निर्देश दिए व संदिग्ध व्यक्तियों  पर नजर रखते हुए पैसे निकालने आए लोगों से पूछताछ की।

हमारे संवाददाता अभिषेक वर्मा से वार्ता करने पर दातागंज इंस्पेक्टर सौरभ सिंह ने बताया कि श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉo ओ.पी सिंह के निर्देशन में जनहित में लगातार काफ़ी अभियान चलाये जा रहे हैं आम जनमानस को किसी तरह की कोई भी कैसी भी परेशानी होने पर तत्काल पुलिस को सूचना दे, साथ ही उन्होंने कहा कि बैंक चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस द्वारा बैंकों में लगे सीसीटीवी कैमरों को देखते हुए बैकों में लगे आपातकालीन अलार्म को भी वजवा कर  चैक किया  जाता हैं एवं बैंको के गेट पर लगे चैनल में चेन लगी है य नही इसको भी देखा जाता हैं । एटीएम व बैंको के आस पास खड़े संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ करते हुए बैंको के आस -पास व्यापारियों से भी वार्तालाप करने को  निर्देशित किया गया हैं । बैंको के गार्ड एवं एटीएम के गार्ड को सुरक्षा की दृष्टि से जरुरी बातों को समझाते हुए महत्वपूर्ण टिप्स पुलिस द्वारा दिए गए हैं । यह बैंक चैकिंग अभियान अक्सर अचानक से दातागंज पुलिस चलाती है क्योंकि बैंको और एटीएम के जरिये ठगी  के मामले आये दिन सामने आ रहे है ऐसी वारदातों पर अंकुश लग सके, इसके लिए श्रीमान एसएसपी डॉ० ओ. पी सिंह महोदय के निर्देशन में बैंक चैकिंग अभियान चल रहा हैं वही हमारे संवाददाता द्वारा व्यापारियों से वार्तालाप करने पर उन्होंने बदायूँ पुलिस कप्तान डॉ० ओ.पी सिंह की कुशल कार्यप्रणाली की जबरदस्त प्रशंसा की।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................