मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का सादडी दौरा: जैन समाज के स्नेह मिलन मे हुए शामिल

Dec 30, 2022 - 14:39
 0
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का सादडी दौरा: जैन समाज के स्नेह मिलन मे हुए शामिल

सादडी (पाली,राजस्थान/बरकत खां) राजस्थान के विकास पुरुष व जननायक मुख्य मंत्री अशोक गहलोत बुधवार को सादडी के दौरे पर रहे।जैन समाज के स्नेह मिलन समारोह मे शिरकत कर सादडी की जनता को कई सौगात दी।मुख्य मंत्री सवेरे करीब 11 बजे देवीचंद मायाचन्द बोरलाई उच्च माध्यमिक विद्यालय के मैदान मे बने हैलीपेड पर उतरे। जहा कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओ बद्रीराम जाखड पुर्व सांसद,विधायक खुशवीर सिंह जोजावर,शिशुपालसिंह निम्बाडा,खेतसिह मेडतिया,नगर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश मेवाडा तथा अन्य कार्यकर्ताओ ने अगुवानी की।पाली जिला एसपी गगनदीप सिंघला के मौजूदगी सभी आला अधिकारी मौजूद रहे।वही नगर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश मेवाडा के नेतृत्व मे कार्यकर्ताओ ने 21 किलो के हार से स्वागत किया।

सादडी मे सरकारी कॉलेज व ब्लड बैंक खोलने का आश्वासन

बुधवार का दिन सादडी की जनता के लिए शुभ रहा।मुख्य मंत्री अशोक गहलोत के सादडी आगमन पर हैलीपेड से लगाकर जैन समाज के कार्यक्रम तक कॉलेज व ब्लड बैंक का ही नारा गुंजता रहा।एक कांग्रेस के युवा नेता राकेश सवन्सा ने तो अपने खुन से ब्लड बैंक  खोलने के लिए पत्र लिख दे दिया।जिससे अशोक गहलोत प्रभावित होकर मंच के माध्यम से सादडी मे सरकारी कॉलेज व ब्लड बैंक खोलने का आश्वासन दिया है।जिसका श्रेय जैन समाज सादडी को जाता है।जैन समाज सादडी के कार्यक्रम के दौरान मंच से मुख्य मंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान सरकार की सेकडो योजनाओ को जनता के सामने रखा ओर इनका लाभ लेने की अपील की।कोरोना काल मे सादडी के जैन समाज के भामाशाहो द्वारा जो जनहित मे कार्य किये। उसके लिए मुख्य मंत्री ने उनका आभार व्यक्त किया।ओर सादडी शहर के जनता को कहा कि आप बडे ही भाग्यशाली हो आपको इतने बडे भामाशाह मिले है।भामाशाहो के नाम मे सबसे पहले जैन समाज का आता है।उन्होने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि जैन ने प्रदेश मे रह राजस्थान का नाम रोशन किया है।इस दौरान बद्रीराम जाखड पुर्व सांसद,विधायक खुशवीर सिंह जोजावर,बाली विधायक पुष्पेन्द्र सिंह राणावत,शिशुपालसिंह निम्बाडा,खेतसिह मेडतिया,हरिशंकर मेवाडा,प्रकाश सांखला, घाणेराव सरपंच चन्द्र शेखर मेवाडा,दिनेश मीणा पूर्व चैयरमैन,शंकरलाल मेघवाल पुर्व चेयरमैन, गोविंद व्यास,ओमप्रकाश परिहार,पार्षद ओमप्रकाश बोहरा, पार्षद रमेश प्रजापत,मनोनीत पार्षद शंकर देवड़ा,गुलाब सवन्शा,रामपाल मेवाडा के साथ कांग्रेस के सैकडो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हर समाज ने ज्ञापन के माध्यम से की माँग।

राजस्थान के मुख्य मंत्री अशोक गहलोत बुधवार को सादडी के जैन समाज के स्नेह मिलन समारोह मे शिरकत की।इस दौरान हर समाज ने कुछ न माँग की है।देवासी समाज ने नगर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश मेवाडा के नेतृत्व मे ज्ञापन देकर रबारी राईका समाज के वरिष्ठ पंच पटेलो सहीत समाज के अग्रणी समाजसेवीयो ने एक साथ संगठन के रूप मुख्यमंत्री का साफा व दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया एवं मुलाकात करते हुए समाज का विशेष मांग पत्र मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा,, जिसमें स्थानीय क्षेत्र में निष्कृमणीय घुमंतू पशुपालक आवासीय विद्यालय का मांग की गई है।इस अवसर पर मालधारी कपुरभाई रायका गुडा कल्याण सिंह एवं मानवाधिकार संगठन के अध्यक्ष किशन रायका सादडी एवं राईका एजुकेशन चैरिटेबल ट्रस्ट भावेश कुमार देवासी सादड़ी के उपस्थित रहे। इसी प्रकार प्रजापत समाज ने भी अपनी  समस्याओं के बारे में ज्ञापन के अंतर्गत मुख्यतः प्रजापत समाज का माटी कला बोर्ड का गठन कर अध्यक्ष बनाना,उच्च शिक्षा हेतु एससी एसटी की तरह छात्रवृत्ति की सुविधा उपलब्ध करवाना एवं कजावा हेतु जगह का सुनिश्चित करवा कर उन आवा कजावा का भी फसलों की तरह बीमा सुनिश्चित करने की मांग की है।दौरान अध्यक्ष मांगीलाल मोरवाल फूलचंद कपुकरा, घीसुलाल,मनोनीत पार्षद मोहनलाल, नथाराम, किकाराम,मागीलाल ,नारायण लाल,पार्षद रमेश प्रजापत उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है