भाजपा से रामगढ विधानसभा चुनाव की दावेदारी कर रहे सीबीआई के पूर्व डाइरेक्टर एम एल शर्मा ने क्षेत्र में किया जनसम्पर्क

Jul 17, 2023 - 21:18
Jul 17, 2023 - 21:19
 0
भाजपा से रामगढ विधानसभा चुनाव की दावेदारी कर रहे सीबीआई के पूर्व डाइरेक्टर एम एल शर्मा ने क्षेत्र में किया जनसम्पर्क

रामगढ,अलवर (राधेश्याम गेरा)

रामगढ विधानसभा क्षेत्र से 2023 के अंत में होने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में तैयारी कर रहे भारत सरकार के सीबीआई में शामिल स्पेशल डाइरेक्टर पद रिटायर्ड एडवोकेट एम एल शर्मा ने आज रामगढ विधानसभा क्षेत्र के मिलकपुर,अलावडा और रामगढ के मुख्य मार्गों से होते हुए वापिस अपने समर्थकों के साथ चलकर जन सम्पर्क किया और केन्द्र सरकार के नौ साल बेमिसाल के अंतर्गत केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहित की कल्याणकारी योजनाओं के बारे जानकारी दी ।  इस दौरान शर्मा का जगह जगह लोगों ने माल्यार्पण कर साफा बांधकर स्वागत किया और अपना भरपूर समर्थन देने का वादा किया। 
इस दौरान मिलकपुर में चिडवाई मोड से बस स्टैंड होते हुए अलावडा गांव की और तक के लोगों से जन सम्पर्क किया। बस स्टैंड के समीप शर्मा का अनेक लोगों ने माल्यार्पण कर साफा बांधकर स्वागत किया। इसके बाद एम एल शर्मा ने कस्बा अलावडा पंहुचकर मैन बाजार होते हुए तिलवाड़ मोड़ से रामलीला मैदान शिव मंदिर चौक से डाक्टर सेवाराम की दुकान होते हुए गुरुद्वारा मोड़ से बस स्टैंड तक दर्जनों समर्थकों के साथ चलकर पैदल चल लोगों से जन सम्पर्क कर अपने लिए समर्थन मांगा। इस दौरान मैन बाजार,गुरूद्वारा मोड और बस स्टैंड पर लोगों ने शर्मा का माल्यार्पण कर स्वागत किया। 
इसके पश्चात शर्मा अपने समर्थकों के साथ रामगढ रवाना हुए और नौगांवा मोड से सब्जी मंडी, चौपड बाजार होते हुए सीनियर सैकेंडरी विद्यालय से बस स्टैंड होते हुए मस्जिद वाली गली और गुरुद्वारा मोड़ की तरफ के दुकानदारों से जन सम्पर्क किया। 
इस दौरान शर्मा और उनके समर्थकों को संस्कार वैली सीनियर सैकेंडरी विद्यालय संचालक द्वारा अल्पाहार दिया ।इसके बाद रामगढ के किले में स्थित रघुनाथ मंदिर के दर्शन कर भगवान से आशीर्वाद लिया उसके बाद विश्वकर्मा मंदिर पर सर्व समाज के एक दर्जन से अधिक लोगों ने अमर शर्मा का माल्यार्पण कर साफा बांधकर स्वागत किया।

इस दौरान मिलकपुर में लेखराज, अनिल,राजू,नरेश और अलावडा़ में रमेश सैनी,हरबंश सिंह पुंज,जयंती जैन, शिवचरण शर्मा,कन्हैया अरोड़ा,रामगढ में ब्रजभूषण सौनी,संस्कार वैली सीनियर सैकेंडरी विद्यालय के चेयरमैन मुरारी दाहिया,रामजीलाल जैन, भोलाराम,,औम प्रकाश लालाराम,बबली राम, रघुवर दयाल, पूरन पटेल, बोदन लाल, लालमन,महावीर जैन सहीत अनेक लोगों ने शर्मा का माल्यार्पण कर साफा बांधकर स्वागत किया और अपना समर्थन देने की बात कही।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................