जहाजपुर थाना प्रभारी लाइन हाजिर:बजरी परिवहन में 5 लाख की रिश्वत के मामले में लाइनहाजिर

दुलीचंद गुर्जर ci पर बजरी परिवहन में लगे ट्रैक्टर नहीं पकड़ने की एवज में 5 लाख रुपए रिश्वत मांगने का आरोप -- प्रकरण में एएसपी चंचल मिश्रा ने किए आदेश जारी, शिकायत के आधार पर किया गया थाना प्रभारी दुलीचंद गुर्जर को लाइन हाजिर

Apr 9, 2023 - 08:35
Apr 9, 2023 - 08:49
 0
जहाजपुर थाना प्रभारी लाइन हाजिर:बजरी परिवहन में 5 लाख की रिश्वत के मामले में लाइनहाजिर

जहाजपुर,भीलवाड़ा/राजस्थान

जहाजपुर सीआई दुलीचंद गुर्जर के खिलाफ बजरी परिवहन में लगे ट्रैक्टर नहीं पकड़ने की एवज में 5 लाख रुपए रिश्वत मांगने का प्रकरण एसीबी ने दर्ज किया है। प्रकरण दर्ज हाेते ही कार्यवाहक एसपी चंचल मिश्रा ने सीआई गुर्जर काे लाइन हाजिर कर दिया। उधर, इस मामले में सामने आया कि जाे परिवादी है वह विधायक गाेपीचंद मीणा का प्रतिनिधि है।

भीलवाड़ा एडिशनल एसपी गजराज सिंह के नेतृत्व में अनुसंधान करने आई एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम जहाजपुर थाने पहुंची। वहां पर शिकायत को लेकर थानाधिकारी दुलीचंद गुर्जर से पूछताछ कर भीलवाड़ा रवाना हो गई। एंटी करप्शन ब्यूरो के एडिशनल एसपी गजराज सिंह ने बताया कि एसीबी में एक प्रकरण दर्ज हुआ था। इस मामले में जहाजपुर थाने में अनुसंधान के लिए आए थे। इस प्रकरण में मुझे जांच अधिकारी नियुक्त किया गया था। वही थानाधिकारी दुलीचंद गुर्जर के अलवर में उनके निवास  में भी acb की टीम ने जांच की है। 

 रिश्वत की मांग पर एसीबी में शिकायत :- 

जहाजपुर में रहने वाले ट्रैक्टर संचालक कैलाश खटीक ने एसीबी डीजीपी उमेश मिश्रा से जहाजपुर थाना प्रभारी दूलीचंद की शिकायत की थी। उसने शिकायत में बताया कि वह जहाजपुर क्षेत्र में ट्रैक्टर संचालित करता है। और बजरी खनन करता है। थाना प्रभारी ने कैलाश से क्षेत्र में बेरोकटोक बजरी खनन करने की एवज में 5 लाख रुपए मांगे थे। 6 महीने पहले उसने थाना प्रभारी के पिता मक्खन लाल को बंदी के 2 लाख रुपए दिए थे। इसके बाद थाना प्रभारी 3 लाख रुपए की मांग कर रहा था। यह पैसे नहीं देने पर पिछले दिनों उसके ट्रैक्टर भी पकड़ लिए थे। जिसके बाद परेशान होकर उसने एसीबी में शिकायत की थी।

थाना प्रभारी ने बताया द्वेषपूर्ण कार्यवाही:-
सीआई गुर्जर ने इस कार्रवाई काे राजनीतिक द्वेषता के चलते करने का आराेप लगाया है। उधर, शनिवार काे एसीबी के एडिशनल एसपी ब्रजराजसिंह ने जहाजपुर थाने में माैका निरीक्षण कर सीआई गुर्जर से पूछताछ भी की। रिपाेर्ट में बताया कि परिवादी ने 5 लाख में से 2 लाख रुपए करीब 7 महीने पहले सीआई के पिता काे दिए थे, जिसका उसने वीडियाे भी बना लिया था। इस मामले में अब सियासत हाेने लगी है क्याेंकि जहाजपुर विधायक गाेपीचंद मीणा ने भी सीआई गुर्जर की शिकायत भी की थी। वहीं अब कार्रवाई में परिवादी भी विधायक प्रतिनिधि हाेने से मामला राजनीतिक द्वेषता का बताया गया है।

थाने में एसीबी टीम पहुंचने पर क्षेत्र में तरह-तरह के अफवाह का बाजार गर्म रहा किसी ने निवास पर सर्च तो किसी ने गिरफ्तार कर ले जाने की बात कही। थानाधिकारी दुलीचंद गुर्जर ने इस शिकायत को बेबुनियाद एवं राजनीति से प्रेरित बताते हुए कहां की दबाव में लेकर लोग मुझसे अनैतिक कार्य कराने की कोशिश करते हैं लेकिन मैं उनके आगे झुकूंगा नहीं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................