राजस्थान के कावंडिये को हरियाणा के अगोन में टैम्पू ने मारी टक्कर कावंड हुई खंडित। कांवडियों ने लगाया जाम

Jul 13, 2023 - 18:17
 0
राजस्थान के कावंडिये को हरियाणा के अगोन में टैम्पू ने मारी टक्कर कावंड हुई खंडित। कांवडियों ने लगाया जाम

रामगढ (अलवर, राजकस्थान/ राधेश्याम गेरा) शिवरात्रि पर भगवान भोले शंकर को कावंडा चढाने के लिए गए चौमा गांव के दौजी सैनी (उम्र 65 वर्ष) पुत्र गंगाराम सैनी को कावंडलेकर आते समय प्रातः सात बजे के लगभग हरियाणा के अगोन गांव के समीप टैम्पू चालक ने टक्कर मार गम्भीर घायल कर दिया जिससे कावंडिये की कावंड भी खंडित हो गई। इधर टम्पू चालक मौके से फरार हो गया।  साथ चल रहे कांवडियों ने तुरंत कावंडिये दौजी सैनी को उपचार के लिए अलवर भेजा और फिरोजपुर अलवर नेशनल मार्ग पर जाम लगा दिया।  जैसे जैसे लोगों को सूचना मिली लोग घटना स्थल की तरफ दौड पडे। इधर घटना की सूचना पर हरियाणा पुलिस के डीएसपी सतीस वत्स और एसडीएम चिनार चहल मय पुलिस जाप्ते के ईदगाह जाम खुलवाने के लिए कांवडियों को समझाने की कोशिश करते रहे। 
इधर घटना की सूचना मिलने पर रामगढ क्षेत्र से हिन्दू संगठनों और एक भाजपा के अनेक कार्यकर्ता और पदाधिकारी पंहुचे। आखिर में पूर्व उपजिला अध्यक्ष रमन गुलाटी के नेतृत्व में पंहुचे हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कांवडियों की तरफ से वंहा मौजूद है डीएसपी और डीएसपी से वार्ता कर समझोता कराया कि आरोपी टैम्पों चालक को शीघ्र अति शिघ्र गिरफ्तार कर उस पर मुकदमा चलाएगी और टैम्पों चालक से मिलने वाला मुवावजा पीडित को दिया जाएगा साथ ही पीडित का उपचार कराया जा रहा है इसके अलावा हरियाणा सरकार से भी पीडित को मुवावजा दिलाने का एसडीएम चिनार चहल ने आश्वासन दिया। इसके बाद करीब पांच घंटे बाद तीन बजे के लगभग जाम खुला। वार्ता करने के दौरान भाजपा के पूर्व उप जिला प्रमुख रमन गुलाटी, नौगांवा के प्रवेश गुर्जर,रामगढ के भगवान सैनी दिनेश चौहान, राकेश राजपूत,गौरव सौनी सहित अनेक हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता और सैकडों कावंडिये मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है