सड़क सुरक्षा एवं यातायात जागरूकता रैली का किया आयोजन

Apr 29, 2023 - 17:58
 0
सड़क सुरक्षा एवं यातायात जागरूकता रैली का किया आयोजन

रामगढ (अलवर, राजस्थान/ राधेश्याम गेरा) रामगढ क्षेत्र के ललावंडी गांव के आदर्श सरस्वती पब्लिक स्कूल समिति, ललावंडी के तत्वधान में स्कूली छात्र-छात्राएं एवं अध्यापकों द्वारा सड़क सुरक्षा एवं यातायात जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यालय के छात्र-छात्राओं एवं अध्यापकों के द्वारा गांव की गली गली एवं मुख्य सड़क मार्गों पर रैली निकाल सड़क सुरक्षा संबंधी स्वयं के द्वारा बनाए गए बैनर,पोस्टर, चार्ट एवं नारों के साथ लोगों को सुरक्षा की जानकारी दी।

इसी के साथ मार्ग में बिना हेलमेट पहने मोटरसाइकिल और बिना सीट बेल्ट लगाए वाहन चलाने वाले लोगों को रोककर उन्हें सड़क सुरक्षा और हेलमेट और सीट बेल्ट लगाने के बारे में बच्चों ने समझाया और कहा कि सड़क पर सुरक्षित चलने से ही जीवन रक्षा संभव है । इस कार्यक्रम से पूर्व विद्यालय के प्रधानाध्यापक नितेश कुमार शर्मा ने सभी बच्चों को सड़क पर पैदल चलने और वाहन चलाने के दौरान हमेशा बाईं और चलने के अलावा नियमों के बारे में समझाया और सड़क पर यातायात के लिए बनाए गए चिन्हों के बारे में समझाया। इस कार्यक्रम का आयोजन आदर्श सरस्वती पब्लिक स्कूल समिति ललावंडी के प्रधानाध्यापक श्री नितेश कुमार शर्मा, अध्यापक ब्रिजेश कुमार, प्रकाश चंद, कृष्ण मोहन यादव, तेजपाल एवम् अध्यापिका राखी, मुबीना, नीलम, मीरा व समस्त विद्यार्थियों के द्वारा किया गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है