द बोहराज ग्लोबल स्कूल में श्री बाला जी जन्मोत्सव, बच्चों में संस्कार स्थापित कर धूमधाम से मनाया

Apr 7, 2023 - 19:55
Apr 8, 2023 - 06:56
 0
द बोहराज ग्लोबल स्कूल में श्री बाला जी जन्मोत्सव, बच्चों में संस्कार स्थापित कर धूमधाम से मनाया

महुआ,दौसा(अवधेश कुमार अवस्थी)

महुआ 7 अप्रैल महुआ उपखंड मुख्यालय स्थित द बोहराज ग्लोबल स्कूल में श्री बाला जी महाराज का जन्मोत्सव बड़े ही धूम धाम एवम् मार्मिक ढंग से मनाया गया। इस पावन अवसर पर विद्यालय के निर्देशक  विनय बोहरा, सह निर्देशक  विकास बोहरा, प्रधानाचार्य  ओम प्रकाश नागर, मेंहदीपुर ब्रांच प्रधानाचार्य  राजेश एवम् मंडावर ब्रांच प्रधानाचार्य  पुनीत पांडेय उपस्थित रहे। सौभाग्य से मेहमान के रूप में हमारे बीच महवा प्रेस क्लब अध्यक्ष गो पुत्र अवधेश अवस्थी, और कवित्री श्रीमति संध्या गुप्ता मौजूद रही। श्री बाला जी जन्मोत्सव के साथ साथ गुड फ्राइडे पर अध्यापक अवनीश शर्मा ने अपना उद्बोधन  दिया ।

कार्यक्रम की शुरूआत संगीत अध्यापिका अंजू पंवार ने श्री गणेश मंत्रो के के साथ की, इसके बाद पंडित उमाकांत शास्त्री द्वारा दीप मंत्रो के उच्चारण के साथ, उपस्थित मेहमानों एवम् विद्यालय निर्देशक ने दीप प्रज्वलन किया। इसके बाद स्कूल के सभी बच्चों।ने बजरंग बाण, हनुमान चालीसा का पाठ किया। गो पुत्र सेना की राष्ट्रीय सचिव गो पुत्र अवधेश अवस्थी  ने  अपने उद्बोधन में हनुमान जन्मोत्सव की सभी को बधाई देते हुए कहा कि द बोहराज ग्लोबल स्कूल के सभी बच्चों को भारतीय संस्कृति के अमूल्य संस्कारों से सुसज्जित कर अपने दौसा जिले के गौरव को बढ़ाकर, ज्ञान रूपी प्रकाश चहुओर फैला रहा है। ये महवा एवम् क्षेत्र निवासियों के लिए सौभाग्य की बात है, कि उनके बच्चों को ऐसे संस्कारवान तथा उच्च गुणवत्ता के शिक्षण संस्थान अपने शहर में ही उपलब्ध है।  सुल्तानपुर उत्तर प्रदेश से आई कवित्री  संध्या गुप्ता ने बच्चों को हनुमान जी के गुणों को आत्मसात करने के लिए दिव्य संदेश दिया और कहा की हनुमान जी की शक्ति हम सबके अंदर है, जरूरत है उस शक्ति को जगाने की, और समाज में उच्च आदर्श स्थापित करने की।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................