भरतपुर जिले के बयाना कस्बे की खास खबरें: 19 फरवरी 2022

Feb 19, 2022 - 16:03
Feb 20, 2022 - 23:30
 0
भरतपुर जिले के बयाना कस्बे की खास खबरें: 19 फरवरी 2022

बयाना (भरतपुर, राजस्थान/ राजीव झालानी)

  • सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद बाईक व ट्रैलर पुलिस ने किए जब्त 

बयाना कोतवाली पुलिस ने कुछ दिनों पूर्व हिण्डौन रोड पर बाईक व ट्रैलर की भिडंत में एक युवक की मौत व एक युवक के घायल हो जाने के बाद अब संबंधित ट्रैलर व बाईक को जब्त कर जांच शुरू की है। पुलिस ने बताया कि चार दिन पूर्व गांव सिकंदरा के पास बाईक व ट्रैलर की भिडंत में गांव चीखरू निवासी एक युवक की मौत हो गई थी। जबकि उसका भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया था। ट्रैलर चालक के विरूद्ध तेज व लापरवाही से ट्रैलर चलाकर दुर्घटना करने का मामला दर्ज किया गया है।

  •  यूपी के गैंग्सटर की बयाना में तलाश

 यूपी के एक कुख्यात गैंग्सटर की तलाश में आगरा पुलिस की विशेष टीम बयाना पहुंची। जहां कोतवाली थाना पुलिस व यहां के उपकारागार में इस गैंगस्टर की तलाश व गिरफतारी बावत् जांच की गई। जांच के दौरान पता लगा कि यह कुख्यात गैंग्सटर कुछ समय पूवगर्् उपकारागार बयाना में निरूद्ध था। जिसे आगरा के एक थाने की पुलिस कुछ दिनों पूर्व ही वारंट आदेश पर गिरफतार कर अपने साथ ले गई। यह गैंगस्टर थाना संईया क्षेत्र निवासी शैलू पुत्र गोपीराम बताया है। जिस पर 50 हजार से अधिक का इनाम घोषित बताया।

  • अस्पताल के मातृशिशु वार्ड से 4 जनों के मोबाइल फोन चोरी

बयाना कस्बे में सक्रिय अज्ञात चोरों के निशाने पर अब यहां के अस्पताल का रोगी वार्ड व मातृशिशु केन्द्र बने हुए है। बीती रात्रि को एक चोर राजकीय अस्पताल के मातृ शिशु कल्याण केन्द्र में घुसकर केन्द्र में भर्ती प्रसुताओं व उनके अटेंडेंट के चार एंड्रॉयड मोबाईल फोनों को चोरी कर भागने में सफल रहा। जिसे एक प्रसूता के शोर मचाने पर नागरिकों के सहयोग से पीछा कर पकड लिया गया। पकडे गए मोबाईल चोर पर चुराए गए चारो एंड्रॉयड मोबाइल फोन भी मिल गएं प्रसूता के अटेंडेट पंकजसिंह ने बताया कि पकडे गए चोर को पुलिस को सौंपा है।

  • अवैध देशी शराब सहित एक गिरफतार

पुलिस कोतवाली बयाना के अंतर्गत पुलिस चौकी कलसाडा की टीम ने कार्रवाही कर एक जनें को अवैध देशी शराब सहित गिरफतार किया है। चौकी प्रभारी महेश चंद ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर उन्होंने गांव चीखरू के तिराहे के पास कार्रवाही कर एक युवक को 62 पव्वे अवैध देशी शराब सहित गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है। पकडा गया युवक सुगरसिंह जाटव पुत्र रामभरोसी जाटव निवासी रारौदा थाना बयाना बताया है।

  • अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर नगदी व मोबाईल किए पार 

बयाना कस्बे के कसाई पाडा मौहल्ला में बीती रात्रि को एक जनें के घर में अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर घर में रखी नगदी व  मोबाइल फोन को पार कर ले गए। पता लगने पर परिजनों ने शोर शराबा किया व चोरों का पीछा भी किया किन्तु तब तक वह भागने में सफ रहे। पीडित इमरान कुरैशी ने कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसके घर में बीती रात्रि को घुसे अज्ञात दो चोर घर में रखे उसके 17 हजार रूप्ए व जियो के मोबाइल फोन को चोरी कर ले गए। यह वारदात रात्रि 1 बजे बाद की बताई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

  • जनरेटर को हडपने का आरोप, मामला दर्ज

बयाना पुलिस कोतवाली में हिण्डौन निवासी रणजीत मीणा की ओर से रेलवे ठेकेदार बालजी भाई के विरूद्ध उसके लाखों रूप्ए के जनरेटर को रेलवे के निर्माण कार्य के लिए किराए पर लेकर हडप कर जाने और जनरेटर व किराया अभी तक नही चुकाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार हिण्डौन निवासी रणजीत मीणा ने गुजरात के कच्छ निवासी बालजी भाई ठेकेदार के विरूद्ध 25 केवी के जनरेटर को हडप कर जाने व किराया नही चुकाने का मामला दर्ज कराया है।

  • निजी स्कूल की ओर से दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

बयाना कस्बे के सुभाषचौक के निकट स्थित एक निजी स्कूल में शुक्रवार को दो दिवसी य स्कूली खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें स्कूली बच्चों की विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिताऐं आयोजित की गई। प्रतियोगिताओं में शामिल स्कूली बच्चों में काफी उत्साह देखा गया और प्रतियोगिता में जीत हासिल करने के लिए सभी बच्चों ने अपना दमखम दिखाया। स्कूल के शिक्षकों की मानें तो कोरोना गाइडलाइन के चलते करीब 2 साल से स्कूल बंद थे। जिससे बच्चों की पढाई लिखाई के साथ साथ उनकी खेलकूद व मनोरंजन की गतिविधीयां भी प्रभावित हुई थी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow