गोविंदगढ़ क्षेत्र मे बढ़ रहा असामाजिक तत्वों का आतंक: शिवजी के बाद नंदी को बनाया निशाना, नन्दी को किया घायल

गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में विगत 4 दिनों में लगातार असामाजिक तत्वों के द्वारा घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है जिसमें पहले वनखंडी महादेव पर चोरी का असफल प्रयास किया गया इसके बाद कल मोक्ष धाम में शिव जी की प्रतिमा को खंडित की कर दिया गया और आज भैंसडावत गांव में नंदी पर वार करके उसे जख्मी कर दिया और ताजा घटनाक्रम में वनखंडी महादेव के पास ही पीएचईडी के हैंडपंप की लाइनों को चोर चोरी कर ले गए

Jan 21, 2023 - 22:27
Jan 22, 2023 - 00:29
 0
गोविंदगढ़ क्षेत्र मे बढ़ रहा असामाजिक तत्वों का आतंक: शिवजी के बाद नंदी को बनाया निशाना, नन्दी को किया घायल

गोविन्दगढ़ (अलवर, राजस्थान) गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के भैंसडावत गांव में असामाजिक तत्वों ने एक नंदी के पैर पर धारदार हथियार से वार करके नन्दी को जख्मी कर दिया। प्रात:काल ग्रामीणों ने नंदी को घायल अवस्था में देखा तो तत्काल सरपंच रामहेत जाटव को नंदी के घायल होने की सूचना दी गई तो सरपंच रामहेत जाटव ने घटना के बारे में तहसीलदार विनोद कुमार मीणा एवं थानाधिकारी ताराचंद शर्मा को इसकी जानकारी दी। सूचना पर थानाधिकारी ताराचंद शर्मा मय जाब्ते के ओर तहसीलदार विनोद कुमार मीणा और उपखंड अधिकारी सुशीला मीणा भी मौके पर पहुंच गए और लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

ग्रामीणों ने पुलिस को कहा कि इस तरह की घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वहीं थाना अधिकारी ताराचंद शर्मा ने ग्रामीणों क्षेत्र में आपसी सौहार्द को बनाए रखने की अपील की और कहा कि अगर कोई व्यक्ति इस तरह की घटनाओं में लिप्त है और आपकी नजरों में है तो आप पुलिस को बताए ताकि हम ऐसे ऐसे असमाजिक तत्वों पर कार्रवाई कर सकें।

ग्रामीणों के अनुसार नंदी पर किसी चीज से वार किया गया था और नंदी घायल होकर वहां से भागकर आ गया जिस कारण से उसका केवल  जख्मी हो पाया।   जिसके बाद गांव में लोगो ने , नदीं का डॉक्टर बुलाकर उपचार कराया गया।  वहीं घटना के बाद से ही हिंदू संगठनों में रोष है। इस दौरान  उपखंड अधिकारी सुशीला मीणा ,सरपंच रामहैत जाटव, तहसीलदार विनोद कुमार मीणा, थानाधिकारी ताराचंद शर्मा, पशु चिकित्सा अधिकारी प्रेम सिंह मीणा के साथ घटनास्थल पर सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है