आदिवासी मीणा समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह आज रविवार को राजगढ मे होगा आयोजित

आदिवासी सेवा संस्थान राजगढ-अलवर 2006 से ही हर वर्ष (कोरोनाकाल के अलावा) रखता है प्रतिभा सम्मान समारोह कार्यक्रम

Nov 20, 2022 - 13:55
 0
आदिवासी मीणा समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह आज रविवार को राजगढ मे होगा आयोजित

सत्र 2021-22 मे राजस्थान बोर्ड क्लास मे कम से कम 80 प्रतिशत अंक व सीबीएसई बोर्ड मे कम से कम 85 प्रतिशत अंक वाले छात्र/छात्राओ को किया जावेगा सम्मानित

रैणी (अलवर, राजस्थान/ महेश चन्द मीना) अलवर की आदिवासी सेवा संस्थान राजगढ- अलवर द्वारा राजगढ- लक्षमणगढ विधानसभा क्षेत्र मे आदिवासी मीणा समाज प्रतिभावन सम्मान समारोह थानाराजाजी मेघा हाई वे पर छात्रावास भूमि थानाराजाजी पैट्रोल पम्प के सामने मेघा हाई वे काली पहाड़ी - राजगढ मे आज 20 नवम्बर 2022 रविवार को आयोजित किया जायेगा।
इस प्रतिभावन सम्मान समारोह मे जिन विधार्थियो ने सत्र-2021-22 मे कक्षा-10 व कक्षा -12 मे माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान अजमेर से कम से कम 80 प्रतिशत अंक प्राप्त किए है अथवा सीबीएसई बोर्ड से कम से कम 85 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हो ऐसे विधार्थियो को आदिवासी सेवा संस्थान के द्वारा सम्मानित किया जावेगा।
संस्थान के कोषाध्यक्ष लल्लू राम मीना खुर्द ने मिडियाकर्मी महेश चन्द मीना को बताया कि कोई भी शैक्षणिक संस्थान भी अपनी लेटरपेड पर 80 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाले विधार्थियो की लिस्ट बनाकर सीधे आदिवासी सेवा संस्थान राजगढ-अलवर को अथवा रामनिवास मीना प्रवक्ता आदिवासी सेवा संस्थान के व्हाट्सएप नम्बर 9413065785 व 9799958106 पर भी अंक तालिका की फोटो प्रति छोड सकते है उन सभी विधार्थियो को सम्मान समारोह मे शामिल कर लिया जावेगा। 
कोषाध्यक्ष मीना ने मिडिया को यह भी जानकारी दी है कि यह सम्मान समारोह 13 नवम्बर को रखा जाना प्रस्तावित था लेकिन अध्यक्ष सहाब को कोई परेशानी आ जाने के कारण स्थगित करना पड़ा है और अब यह प्रतिभावन सम्मान समारोह कार्यक्रम आज रविवार 20 /11/2022 को रखा गया है जिसमे सभी आदिवासी मीणा समाज के प्रतिभावन छात्र/छात्राऐ आमंत्रित किए जाते है जिनकी राजस्थान बोर्ड अजमेर से 2021-22 मे कम से कम 80 प्रतिशत अंक है और सीबीएसई बोर्ड मे कम से कम 85 प्रतिशत अंक प्राप्त है उन सभी का आदिवासी सेवा संस्थान द्वारा सम्मान व स्वागत किया जावेगा। 
मीना ने यह भी बताया है कि पूरे अलवर जिले के आदिवासी विधार्थियो का सम्मान उपरोक्त शर्त के अनुसार ही किया जावेगा। कोषाध्यक्ष मीना ने बताया कि कोरोनाकाल की वजह से पिछले दो साल से यह सम्मान समारोह कार्यक्रम नही हो रहा था इसलिए कोरोनाकाल के बाद का तो यह पहला कार्यक्रम होगा और नही तो 2006 से ही लगातार प्रतिवर्ष सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया जाता रहा है तथा इस संस्था के द्वारा सर्दियो मे बच्चो को जर्सिया भी दी जाती है तथा गरीब बच्चो को स्टेशनरी भी दी जाती है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है