विधायक ने किया बहडको कला मे 50 लाख की लागत से बनने वाली सड़क का शिलान्यास

विधायक ने किया बहडको कला मे 50 लाख की लागत से बनने वाली सड़क का शिलान्यास
विधायक ने किया बहडको कला मे 50 लाख की लागत से बनने वाली सड़क का शिलान्यास

रैणी (अलवर, राजस्थान/ महेश चन्द मीना) अलवर की राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के रैणी उपखंड में बहड़को कला से माली बास तक 50 लाख रुपये की लागत से बनने वाली 02 किलोमीटर  लम्बी सड़क का शिलान्यास क्षेत्रीय विधायक जौहरी लाल मीना के मुख्यातिथ्य में किया गया। कार्यक्रम के शुभारंभ से पहले सभी अतिथियों का फूल माला व साफा बांधकर स्वागत किया गया। 
कार्यक्रम के इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि  पंचायत समिति रैणी प्रधान श्रीमती मीरा मांगे लाल मीणा रहे , कार्यक्रम की अध्यक्षता बहड़को कला सरपंच  हरि प्रसाद मीणा ने की।अतिथि के रुप में फिरोजपुर सरपँच रामकिशन मीना, ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष राजेश शर्मा ठेकेदार, गढ़ी सवाईराम  सरपंच भारती बैरवा,छोटे लाल मीणा, रत्ती राम मीना,सहायक  अभियंता सार्वजनिक निर्माण विभाग शिव राम मीना,कनिष्ठ अभियंता जन. स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग भरत लाल मीणा,Jen JVVNL तेज राम मीना, विधायक PA मोनू शर्मा,  सहित कांग्रेसजन एवं सम्मानीय ग्रामवासी उपस्थित थे। 
कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक जौहरि लाल मीणा ने कहा कि क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।  क्षेत्रीय विधायक ने अपनी तबीयत का हवाला देते हुई कहा कि मुझे डॉक्टर ने बोलने के लिए मना किया हुआ है तथा आराम करने के लिए कहा है लेकिन आपका प्रेम मुझे आपके विकास कार्य करवाने के लिए खेच लाता है , उन्होंने कहा कि जनता का आशीर्वाद से मुझे दुबारा जन्म मिला है यह आप सभी की दुआ की ही देन है।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है