कोर्ट में हुआ समझौता बाहर निकलते ही पति ने पत्नी का रेत दिया गला जाने क्यों?

कोर्ट में हुआ समझौता बाहर निकलते ही पति ने पत्नी का रेत दिया गला जाने क्यों?

हासन, कर्नाटक

कर्नाटक के हासन जिले के होलेनरसीपुरा टाउन कोर्ट में पति और पत्नी का तलाक की सुनवाई चल रही थी और कोर्ट में  काउंसलिंग होने के बाद दोनों एक साथ रहने के लिए तैयार भी हो गए थे लेकिन आरोपी जब अपनी पत्नी और बच्चे के साथ घर जा रहा था तब उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया। आरोपी पति ने इसके बाद बच्ची की भी हत्या करने की कोशिश की लेकिन स्थानीय लोगों ने बच्ची की जान बचा ली और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना होलेनरसीपुरा टाउन कोर्ट परिसर की है ओर मरने वाली महिला की पहचान थट्टेकेरे गांव निवासी चैत्रा के रूप में हुई इस महिला का आरोपी पति शिवकुमार होलेनरसीपुरा तालुकका का निवासी है।पति-पत्नी का हासन जिले के होलनरसीपुरा कोर्ट में तलाक केस की सुनवाई चल रही थी। कोर्ट में सुनवाई के दौरान जज ने दपंत्ति को बच्ची के भविष्य के लिए तलाक की याचिका वापस लेने और आपसी मामले को सौहार्दपूर्ण ढंग से निपटाने के लिए कहा जिस पर दोनों की काउंसलिग घंटों तक चली जिसके बाद दोनों ने तलाक की अर्जी वापस लेने का फैसला किया और एक साथ रहने के लिए राजी हो गए।

गौरतलब है कि दोनों की सात साल पहले शादी हुई थी और दोनों की एक बच्ची भी है। लेकिन जब पत्नी वाशरूम के लिए जा रही थी तो आरोपी पति उसका पीछा कर पीछे से चाकू से गला काट दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोपी पति ने बाद में बच्ची को भी मारने की कोशिश की लेकिन वहां मौजूद लोगों ने बच्ची की जान बचा ली और आरोपी को पुलिस के हवाल कर दिया। हासन के जिला अस्पताल ले जाते समय ही पीड़िता ने अपना दम तोड़ दिया। आरोपी पर पुलिस ने धारा 302 के तहत केस दर्ज कर दिया है।