गुढ़ागौडजी में प्रमुख मांगों पर बनी सहमति, धरना स्थल से उठें ग्रामीण

Jul 20, 2021 - 21:24
 0
गुढ़ागौडजी में प्रमुख मांगों पर बनी सहमति, धरना स्थल से उठें ग्रामीण

गुढागौड़जी (झुंझुनू,राजस्थान/ चौथमल शर्मा)  कस्बें में 10 जुलाई की रात जानलेवा हमले में घायल हुए व्यक्ति कि मौत होने के बाद पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी के नेतृत्व पर ग्रामीण मृत व्यक्ति को न्याय दिलाने के लिए धरने पर बैठ गए। सोमवार को सुबह प्रशासन के सामने उन्होंने अपनी कुछ मांगे रखी , उन मांगों को मानते हुए प्रशासन ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनकी मांगों को पूर्ण किया जाएगा। चौधरी ने अपने वक्तव्य में कहा कि प्रशासन में जो हमारी मांगों को स्वीकार किया है उसमें सभी 36 कॉम के द्वारा किए गए प्रयासों से माना है यह न्याय महावीर सिंह को नहीं मिला ना ही किसी पार्टी को मिला ना ही किसी जाति धर्म को मिला यह न्याय मिला है मानवता को और इसी प्रकार आगे भी अन्याय होगा तो उदयपुरवाटी की जनता इसी प्रकार से एकजुट होकर न्याय की पुकार करेगी उदयपुरवाटी की जनता ने अन्याय के खिलाफ लड़ना सीख लिया है। एडीएम जेपी गौड़ व एसडीएम राजेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि इस घटना कि जांच उच्च स्तरीय अधिकारीको सौंपी गई है व सरकार के द्वारा 5 लाख व ग्रामिणो  के सहयोग से 5 लाख रुपए का आर्थिक सहयोग मृतक आश्रितों को दिए जाएंगे, महिला बाल विकास से भी मृतक आश्रितों को अनुदान दिलाया जाएगा। एडीएम जेपी गौड़ ने जिले में चल रही सभी दारू कि अवैध ब्रांचो पर कार्यवाही करने को कहा।
धरने में इन लोगों ने दिया समर्थन :-  पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी के नेतृत्व में रविंद्र सिंह भडाना, मदन सिंह गिल, मेहताब सिंह चौधरी, प्रहलाद गिल ,पूर्व सरपंच भोड़की की पूर्व सरपंच व व्यापार मंडल अध्यक्ष गणेश गुप्ता, विजयपाल भाटीवाड़ ,पूर्व सरपंच पूर्व प्रधान भगवानाराम सैनी, सरपंच प्रतिनिधि मुन्नालाल ,हजारी लाल मीणा ,संजय नेहरा रघुनाथपुरा पूर्व सरपंच एवं विकास गिल सहित काफी वक्ताओं ने लोगों को संबोधित किया। 
नामजद पांचों आरोपी गिरफ्तार:- भवानी सिंह, शिवराज सिंह, नरेश मेघवाल व दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................